मुंबई शाहरुख और सलमान के पड़ोसी बनेंगे Ranveer Singh, 119 करोड़ में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट

शाहरुख और सलमान के पड़ोसी बनेंगे Ranveer Singh, 119 करोड़ में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट

शाहरुख और सलमान के पड़ोसी बनेंगे Ranveer Singh, 119 करोड़ में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट

मुंबई : बॉलीवुड का पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्दी सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)और शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के पड़ोसी बनने वाले हैं. खबर यह है कि रणवीर ने रेशम रेजिडेंशियल टावर में एक अपार्टमेंट खरीदा है, जहां से अरेबियन सागर का नजारा साफ दिखाई देता है. आपको रणवीर और दीपिका के इस नए आशियाने के बारे में जानकारी देते हैं. 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जो अपार्टमेंट खरीदा है वह अभी अंडर कंस्ट्रक्शन है. यहां से समुद्र का बेहतरीन नजारा दिखता है. बताया जा रहा है कि उन्होंने यह अपार्टमेंट 119 करोड़ रुपए में खरीदा है. जिसकी वजह से इसे देश के सबसे महंगे अपार्टमेंट के सौदे में से एक बताया जा रहा है. 

खास बात यह है कि अपार्टमेंट शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले मन्नत और सलमान खान (Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच में पड़ता है. अपार्टमेंट 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है. इस अपार्टमेंट में 11266 वर्गफुट कालीन एरिया है, साथ ही 1300 वर्ग फुट की खास छत भी है. उन्हें यहां उल्लेख पार्किंग एरिया भी अलॉट किए गए हैं. 

जिस एरिया में रणवीर (Ranveer) ने यह घर लिया है वहां प्रॉपर्टी की कीमत 10 लाख रुपए प्रति वर्ग फुट है. इस घर को ओह फाइव मीडिया वर्क्स एलएलपी के माध्यम से खरीदा गया है. जिसमें रणवीर और उनके पिता डायरेक्टर हैं. इस घर के लिए राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ रुपए स्टांप ड्यूटी भी दी गई है. 


एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में जयेश भाई जोरदार में दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्हें रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स में एडवेंचर करते देखा गया था. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ उनकी अगली फिल्म रॉकी और रानी जल्द रिलीज होने वाली है. इसके अलावा को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सर्कस में भी दिखाई देंगे.

और पढ़ें