मुंबई Ranveer Singh को सिम्बा 2 के लिए करना पड़ेगा इंतजार, इस एक्टर की वजह से रुकी फिल्म

Ranveer Singh को सिम्बा 2 के लिए करना पड़ेगा इंतजार, इस एक्टर की वजह से रुकी फिल्म

Ranveer Singh को सिम्बा 2 के लिए करना पड़ेगा इंतजार, इस एक्टर की वजह से रुकी फिल्म

मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बॉलीवुड का सबसे टैलेंटेड और बिजी एक्टर कहा जाता है. फिलहाल वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आने वाले हैं. साथ ही वो जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. रोहित शेट्टी के साथ सर्कस में काम करने से पहले रणबीर उनकी फिल्म सिम्बा में नजर आ चुके हैं. फिल्म को बहुत अच्छी सफलता मिली थी जिसे देखते हुए रोहित शेट्टी ने इसका सीक्वल बनाने की बात कही थी. लेकिन खबरों में बताया जा रहा है कि सिम्बा 2 के लिए रणवीर के फैंस को इंतजार करना पड़ सकता है. 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है की वो सिंघम की तीसरी फ्रेंचाइजी यानी सिंघम 3 पर जल्दी काम शुरू करने वाले हैं. दर्शकों को एक बार फिर अजय देवगन का बाजीराव सिंघम अवतार देखने को मिलेगा. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए रोहित शेट्टी ने इस बात की जानकारी दी थी कि 2023 में यह फिल्म फ्लोर पर जाएगी. इसी के साथ रोहित शेट्टी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ इंडियन पुलिस फोर्स पर भी काम शुरू चुके हैं. बताया जा रहा है कि सिंघम 3 के चलते रोहित शेट्टी ने सिम्बा 2 को फिलहाल होल्ड कर दिया है. इसके चलते फैंस को इंतजार करना होगा. 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल उनकी फिल्म जयेश भाई जोरदार बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म में उनके साथ शालिनी पांडे और बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में थे. रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था, लेकिन यह दर्शकों को पसंद नहीं आई.

और पढ़ें