Mumbai रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अब कोलकाता हाईकोर्ट में दायर हुई PIL

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अब कोलकाता हाईकोर्ट में दायर हुई PIL

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अब कोलकाता हाईकोर्ट में दायर हुई PIL

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट को लेकर अबतक बवाल मचा हुआ है. पूरे सोशल मीडिया पर उसी की चर्चा हो रही है. यूजर्स मजेदार मीम्स बना रहें हैं और कईं रणवीर को बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं, वहीं फैंस और सेलेब्स रणवीर की तारीफ कर रहें हैं.

बता दें कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने रणवीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. और अब वे अपने न्यूड फोटोशूट के चलते और बुरी तरह फंसते दिख रहें हैं. बता दें कि इस मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ चुकें हैं. अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), आलिया भट्ट(Alia Bhatt), स्वरा भास्कर, विद्या बालन, राम गोपाल वर्मा, विवेक अग्निहोत्री समेत कई लोगों ने रणवीर को सपोर्ट किया है.

वहीं रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है. दरअसल रणवीर सिंह के विवादित फोटोशूट को लेकर कोलकाता के हाईकोर्ट में पब्लिकल इंट्रेस्ट लिटिगेशन यानी पीआईएल (PIL) दायर की गई है, जिससे रणवीर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहीं हैं.

कोलकाता की वकील नाजिया इलाही खान ने ये पीआईएल दायर की है. नाजिया के मुताबिक रणवीर सिंह के इस फोटोशूट की ये तस्वीरें एक दम से अश्लील हैं. कोलकाता के लोगों और नाबालिगों पर इस तरह के फोटोशूट का गलत प्रभाव पडे़गा. और इसी के साथ उन्होंने यह भी मांग रखी है कि रणवीर के इन तस्वीरों को सीज कर दिया जाए. 

और पढ़ें