गोद ली बच्ची के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/07 02:00

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के मैनपुरी बरनाहल थाना क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है। नि:संतान दंपत्ति ने एक बच्ची को गोद लिया था। गोद ली बच्ची के साथ दत्तक पिता ने दुष्कर्म किया। जिसके बाद बच्ची की असली मां ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, पूरा मामला जनपद मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम नगला हरीसिंह का है यहाँ के निवासी मनोज दुबे पिता सुग्रीव सिंह के कोई भी सन्तान नहीं थी जिसके चलते उसने गाँव की एक महिला की बच्ची को गोद लिया था,लेकिन इस हैवान पिता ने गोद ली बच्ची के साथ रात में रेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि मासूम नाबालिग बच्ची को यह आरोपी तीन-चार दिन पहले ही अपने घर गोद लेकर आया था।

नाबालिग की मां ने बताया है कि उसकी मनोज दुबे से मुलाकात हुई थी...मुलाकात के समय मनोज दुबे ने बताया था मेरे कोई संतान नहीं है लिहाजा आप अपनी संतान मुझे अपनी संतान गोद दे दो...हम आपके बच्चों की परवरिश अच्छी तरीके से करेंगे। जिसके बाद नाबालिग की मां ने एक 7 बषीय पुत्र व एक 10 वर्षीय पुत्री को मनोज दुबे को दे दिया था।

बच्ची की माँ को जब घटना की जानकारी हुई उसी क्षण नाबालिग की माँ बच्ची को लेकर थाने पहुँची और उसने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर थाना पुलिस ने अपराध संख्या 16/19 आईपीसी की धारा 376 व 5/6 के तहत पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in