दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, सुनाई आपबीती

दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, सुनाई आपबीती

दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार, सुनाई आपबीती

अजमेर: न्याय की गुहार लगाने और सुरक्षा की मदद मांगने के लिए दुष्कर्म पीड़िता जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप के कार्यालय पर पहुंची और मुलाकात कर अपनी आपबीती सुनाई. साथ ही पीड़िता की आज कोर्ट में भी 164 के बयान दर्ज करवाएं. 

अजमेर: क्रूरता की सारी हदें पार कर काटे गाय के चारों पैर, ग्रामीणों में गुस्सा  

पीड़िता ने एसपी से मुलाकात कर आपबीती सुनाई:  
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सिविल लाइन थाने में पीड़िता ने दर्ज कराया था. जिसके बाद आज पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज किए गए. साथ ही पीड़िता अजमेर एसपी कार्यालय पहुंची और एसपी से मुलाकात कर आपबीती सुनाई और उसने एसपी से सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई. पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि मदार निवासी प्रयाग जैन से उसकी 1 साल पूर्व सोशल साइट पर दोस्ती हुई थी. जिसके बाद वह उसके साथ अश्लील बातें करती थी साथ ही वीडियो कॉल पर भी बात करते थे.

VIDEO: टोंक में ड्यूटी पर कोर्ट परिसर में पुलिस कर्मी ने की आत्महत्या, परिजनों ने लगाए गम्भीर आरोप 

शादी का झांसा देकर कार में किया दुष्कर्म: 
पीड़िता ने यह भी बताया कि कार में वह साथ में घूमते थे और उस दौरान वह उसके साथ कुछ अश्लील हरकत भी करता था. उसके बाद एक दिन उसने कार में उसके साथ  शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. वहीं आज पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान भी दर्ज किया गए. पीड़िता ने बताया कि प्रयाग जैन और उसका परिवार उसके ऊपर समझौता करने का दबाब बना रहा है और जान से मारने की धमकियां भी दे रहा है. वहीं पीड़ता ने एसपी से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. 
 

और पढ़ें