Uttar Pradesh: शक्तिवर्धक दवा खाकर लड़की से किया दुष्कर्म, पीड़िता की मौत

उन्नाव: उन्नाव जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में 19 वर्षीय एक लड़की से बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार के दौरान अत्यधिक रक्तस्राव से मौत होने की पुष्टि की गयी है.

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सोमवार को बताया कि पिछली 10 नवंबर को कोतवाली सदर क्षेत्र में एक युवती का शव उसके घर में मिला था. इस मामले में सुजीत और कुंवारा नामक दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जांच में इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने को गलत पाया गया. बाद में पुलिस और एसओजी ने युवती के व्हाट्सऐप चैट और अन्य विवरण को खंगालने के बाद रविवार को उसके प्रेमी रामबरन को गिरफ्तार किया. मीणा ने बताया कि रामबरन से सख्ती से पूछताछ करने पर पता लगा कि वह और मृत युवती एक दूसरे को पहले से ही जानते थे. वह 10 नवंबर को शक्तिवर्धक दवा की ओवरडोज लेकर लड़की से मिलने गया था.

मीणा ने बताया कि वहां लडकी के विरोध के बाद भी उसने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबध बनाया था. इससे वह बेहोश हो गई और उसके निजी अंग से अधिक रक्‍तस्राव होने लगा. खून देखकर वह डरकर वहां से भाग गया. मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सत्‍य प्रकाश ने बताया कि लड़की की मौत ज्यादा खून बहने की वजह से हुई है. सोर्स- भाषा