रश्मिका मंदाना बनी गोल्डन गर्ल, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

मुंबई: नेशनल क्रश बन चुकी साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकीं, रश्मिका अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. हालांकि बता दें कि रश्मिका भले ही अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं लेकिन उन्होंने अपनी क्यूटनेस से पहले ही यहां के दर्शकों का दिल जीत लिया है, तभी तो वह इस समय नेशनल क्रश बनी हुईं हैं.

रश्मिका इस समय अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म "गुडबाय" के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. उनका एक से एक बेहद ही खूबसूरत प्रमोशनल लुक देख फैंस आहें भरने लग जा रहें हैं. एक्ट्रेस की क्यूटनेस और मुस्कुराहट पर लाखों लोग फिदा हैं और ऐसे में जब भी वे कोई खूबसूरत आउटफिट पहनकर लोगों के सामने आती हैं तो हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रह जाती हैं.

रश्मिका ने प्रमोशन के दौरान की लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने खुद को गोल्डन गर्ल कहा है. रश्मिका के लुक की बात करें तो गोल्डन कलर का लहंगा चोली पहने वे एक से एक किलर पोज दे रहीं हैं, जिसे देख आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

ना सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी रश्मिका के इस लुक की तारीफ कर रहें हैं. फिलहाल एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म "गुडबाय" की बात करें तो इसमें नीना गुप्ता, अमिताभ बच्चन, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 'गुड बाय' का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं. यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जो 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.