चंडीगढ़ रवि दहिया ने नाहरी में इनडोर कुश्ती स्टेडियम की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया

रवि दहिया ने नाहरी में इनडोर कुश्ती स्टेडियम की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया

रवि दहिया ने नाहरी में इनडोर कुश्ती स्टेडियम की घोषणा के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया

चंडीगढ़: तोक्यो ओलंपिक के रजत पदक विजेता रवि दहिया ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सोनीपत में अपने पैतृक गांव नाहरी में एक इनडोर कुश्ती स्टेडियम के निर्माण की घोषणा करने के लिए धन्यवाद दिया है. 

सीएम खट्टर ने नकद पुरस्कारों की भी घोषणा:
दहिया के वीडियो संदेश को खट्टर ने ट्विटर पर साझा किया, दहिया ने कहा कि हमारे गांव में कुश्ती इंडोर स्टेडियम के निर्माण की घोषणा करने के लिए मैं मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं. दहिया ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए नौकरियों और नकद पुरस्कारों की घोषणा करने के लिए भी मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया. खट्टर ने ट्विटर पर लिखा कि तोक्यो ओलंपिक में हरियाणा और देश का नाम रोशन करके रवि दहिया आपने देशवासियों को जो खुशी दिलाई है, उसके लिए हम सब आपका धन्यवाद करते हैं. 

रजत पदक जीतने पर चार करोड़ रुपये और नौकरी:
उन्होंने कहा कि आप जैसे दूसरे प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए हमने आज कई घोषणाएं की हैं, हम हरियाणा को खेल का सबसे बड़ा केन्द्र बनाना चाहते हैं. दहिया ओलंपिक फ्रीस्टाइल कुश्ती के 57 किग्रा भारवर्ग के फाइनल में मौजूदा विश्व चैंपियन जावुर यूगोव से 4-7 से हार गये थे. उन्हें राज्य सरकार की नीति के अनुसार ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर चार करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार और प्रथम श्रेणी नौकरी के अलावा रियायती दरों पर जमीन खरीदने का मौका भी मिलेगा. सोर्स-भाषा
 

और पढ़ें