Mumbai खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी या नहीं, रीम शेख ने किया खुलासा

खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी या नहीं, रीम शेख ने किया खुलासा

खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी या नहीं, रीम शेख ने किया खुलासा

मुंबई: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रीम शेख(Reem Shaikh) ने बहुत ही कम उम्र में छोटे पर्दे पर अपनी दमदार पहचान बना ली है. मात्र 19 साल की उम्र में ही उन्होंने टेलीविजन पर कई शोज करने के साथ ही कई म्यूजिक वीडियोज़ में भी काम कर चुकीं हैं. इतनी सी ही उम्र में रीम ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया है और तेजी से आगे की ओर ही बढ़ती जा रहीं हैं.

बता दें रीम इन दिनों कलर्स टीवी के शो फना इश्क़ में मरजावां में दिखाई दे रहीं हैं. पाखी के किरदार में उन्हें दर्शकों से खूब सराहना और प्यार मिलता है. फिलहाल आपको बता दें कि रीम बुद्धवार को शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं थीं, जहां मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कई खुलासे किए.

रीम खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron ke Khiladi 12) का हिस्सा बनेगी या नहीं इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे बहुत डर लगता है. ऊंचाईयों से, पानी से, ऐसे ही और कई छोटी-छोटी चीजों से डर लगता है, तो मुझे नहीं लगता कि मैं ये कर पाऊंगी, लेकिन एकबार कोशिश करना जरूर पसंद करूंगी. फिलहाल अभी मेरा शो "फना" चल रहा है तो इसके साथ मैं खतरों के खिलाड़ी अभी नहीं कर पाऊंगी."

रियालिटी शो में जाने के बारे में बात करते हुए रीम ने कहा, "रियालिटी शोज के बारे में मैनें अभी कुछ सोचा नहीं है. पहले तीन साल तक राब्ता चल रहा था और अब फना चल रहा है, तो मुझे रियालिटी शोज के बारे में सोचने का मौका ही नहीं मिला. फना के बाद शायद देखिए!"

और पढ़ें