नागौर नागौर में रिश्ते अपाहिज, मां-बाप को मौत के घाट उतारकर भाग रहे बेटे की भी सड़क हादसे में मौत

नागौर में रिश्ते अपाहिज, मां-बाप को मौत के घाट उतारकर भाग रहे बेटे की भी सड़क हादसे में मौत

नागौर में रिश्ते अपाहिज, मां-बाप को मौत के घाट उतारकर भाग रहे बेटे की भी सड़क हादसे में मौत

नागौर: जिले के सदर थानें के भदाणा गांव की घटना ने रिश्तों को अपाहिज कर दिया. जमीनी विवाद के चलते बेटे ने अपने ही मां-बाप की हथौड़ा से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से हड़मान फरार हो गया. इसके बाद बाइक लेकर जाते समय लाडनूं रोड़ पर अमरपूरा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही हत्यारे बेटे हड़मान की मौत हो गई. इस पूरे मामले की सूचना मिलते ही नागौर SP विकास पाठक, ASP रामकुमार, DYSP मुकूल शर्मा, सदर थानाधिकारी नंद किशोर वर्मा मय RAC जाब्ता मौके पर पहुंचे और दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

VIDEO: अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे को लेकर सीएम अशोक गहलोत का बयान, कहा- राष्ट्र का अपमान हुआ 

बाप-बेटे के बीच जमीन को लेकर चल रहा था विवाद: 
पुलिस ने सड़क हादसे में मृत हत्यारे बेटे हड़मान का शव भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. DYSP मुकूल शर्मा ने बताया कि पुत्र हड़मान के अपने पिता रुधाराम के बीच जमीनी विवाद को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. हड़मान ने भदाणा गांव के पास पहले 20 बीघा और बाद में 10 बीघा जमीन को बेच दिया. अब पिता बुजुर्ग रूधाराम से खेत की जमीन बेचना नहीं चाह रहा था इसी बात को लेकर बाप रुधाराम-बेटे हड़मान में विवाद इतना बढ़ गया कि हड़मान ने अपने पिता बुजुर्ग रूधाराम और मां पतासी का हथौड़ा से पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से अपना मोबाइल घर पर छोड़कर बाइक लेकर फरार हो गया. 

 बूंदी: बारातियों से भरी बस मेज नदी में गिरने 24 लोगों की मौत, सीएम ने की आर्थिक सहायता की घोषणा 

मामले में दो अलग-अलग एफ आई आर दर्ज:
उसके बाद लाडनूं रोड़ पर अमरपुरा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. बुजुर्ग दंपति रूधाराम ..पतासी ..हड़मान का नागौर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं घटना पर है FSL टीम और MOB शाखा की टीम को बुलाकर जांच करवाई और साक्ष्य जुटाए गए सदर थाना पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग एफ आई आर दर्ज की है.  

और पढ़ें