नोएडा नोएडा पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

नोएडा पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

नोएडा पुलिस से मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में थाना फेस-3 पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इस बदमाश के ऊपर लूटपाट के दर्जनभर मामले दर्ज हैं. इसके पास से पुलिस ने लूट में प्रयोग होने वाली मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, कारतूस बरामद किया है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) इला मारन ने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान गौरव पुत्र प्रमोद को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली इसके पैर में लगी है. उन्होंने बताया कि यह बदमाश थाना फेस -3 से गैंगस्टर एक्ट के मामले में निरुद्ध था. उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

बुधवार दोपहर को पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी यह बदमाश लूट करने की फिराक में घूमता हुआ दिखाई दिया: 

अपर उपायुक्त ने बताया कि उक्त बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट में प्रयोग होने वाली मोटरसाइकिल, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इस पर नोएडा, गाजियाबाद में लूटपाट के 15 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. अपर उपायुक्त ने बताया कि बुधवार दोपहर को पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी यह बदमाश लूट करने की फिराक में घूमता हुआ दिखाई दिया. जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो इसने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है. सोर्स-भाषा   

और पढ़ें