बेहद यूनीक है ऋचा चड्ढा और अली फजल का वेडिंग कार्ड

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, अली फजल(Richa Chadha and Ali Fazal) की दुल्हनिया बनने के लिए तैयार हैं. दोनों अक्टूबर के फर्स्ट वीक में अपने रिश्ते को एक नया नाम देने जा रहें हैं. शादी की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो चुकीं हैं और अब तो आए दिन इनकी शादी से जुड़ी कुछ ना कुछ अपडेट सामने आती रहती है.

दोनों की शादी से जुड़ी हर एक चीज़ बेहद ही खास होने वाली है, वो चाहें इनके वेडिंग आउटफिट हो, गहनें हो या फिर वेडिंग कार्ड. बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल के वेडिंग कार्ड की झलक सामने आ चुकी है, जिसे दोनों ने बहुत ही यूनीक तरह से डिजाइन करवाया है.

यकीनन इस तरह का वेडिंग कार्ड आप पहली बार देखेंगे. बता दें कि वेडिंग कार्ड को माचिस के आकार में डिज़ाइन किया गया है, और उस पर Couple Matches लिखा हुआ है, 90 दशक के स्टाइल में डिजाइन किए हुए कार्ड के ऊपर दोनों की झलक देखने को मिल रही है, जिसमें दोनों साइकिल पर रोमांस फरमाते दिख रहें हैं. 

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे इस कपल के वेडिंग कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं और फैंस के मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहें हैं. खबरों के मुताबिक अली फजल और ऋचा चड्ढा का प्री वेडिंग बैश सितंबर के आखिरी में शुरू होगा और इसके बाद शादी के फंक्शन्स करीब 3 दिनों तक चलेंगे. कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी, और फिर दो अक्टूबर को इस कपल की ओर से परिवार और दोस्तों के साथ एक ग्रैंड पार्टी रखी गई है. फिर 4 अक्टूबर को ऋचा अली की दुल्हनिया बन जाएंगी और 7 अक्टूबर को ग्रैंड रिसेप्शन होगा. रिसेप्शन मुंबई और दिल्ली दोनों जगह रखा जाएगा.

बता दें कि ऋचा और अली के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी. दोनों 'फुकरे' फिल्म के सेट पर मिले थे, वहीं से धीरे-धीरे इनके प्यार की शुरुआत हुई थी. बताते चलें कि अली और ऋचा ने साल 2019 में सगाई कर ली थी और साल 2020 में दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी, और अब जाकर इनके जीवन का सबसे खास दिन आने वाला है.