भारतीय सेना और गलवान वाले बयान पर Richa Chadha ने मांगी माफी, कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर सेना और गलवान घाटी पर किए गए उनके ट्वीट ने बवाल मचा दिया है. इस ट्वीट को वजह से उनकी काफी आलोचना की जा रही है.

उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि अगर सरकार आदेश दे तो वो POK के पाकिस्तान वाले हिस्से को लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस पर रिचा (Richa) ने ट्वीट किया था गलवान हाय बोल रहा है. बस उनके इस ट्वीट पर बवाल मच चुका है.

लोगों का कहना है कि भारत के वीर जवानों ने चीनी सेना के साथ गलवान घाटी में बहादुरी से लड़ाई की थी और एक्ट्रेस उनका मजाक बना रही है. उनके इस ट्वीट का बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह ने भी विरोध किया है. उन्होंने एक्ट्रेस को थर्ड ग्रेड एक्टर बोलते हुए कार्रवाई करने की मांग की है

richa chaddha

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी रिचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि इस तरह की बातें करना बहुत ही बुरी बात है. ये देखकर मुझे बहुत दुख हो रहा है, लेकिन अगर आज सेना है तो ही हम यहां बैठे हैं. वहीं अब रिचा चड्ढा ने अपने ट्वीट पर माफी मांगते हुए कहा है कि मेरा किसी को हर्ट करने का कोई इरादा नहीं था. मेरे किसी भी शब्द से अगर किसी को दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगती हूं.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे खुद के भाई फौज में है और मेरे नाना जी भी इसका हिस्सा रहे हैं. उसने कहा कि मेरे नानाजी सेना में लेफ्टिनेंट जनरल थे और उनके पैर में गोली लग गई थी मेरे मामा जी भी इसी में थे. इस को बचाने में कोई शहीद हो जाता है या फिर कोई घायल भी हो जाता है तो परिवार को कैसा लगता है इस बारे में मैं अच्छे से जानती हूं. मेरे लिए ये पूरा मुद्दा भावनात्मक है.