Sushant Singh की पुण्यतिथि से पहले Riya ने Social Media पर की Post, लिखा- आपको बस भरोसा करना होगा

Sushant Singh की पुण्यतिथि से पहले Riya ने Social Media पर की Post, लिखा- आपको बस भरोसा करना होगा

Sushant Singh की पुण्यतिथि से पहले Riya ने Social Media पर की Post, लिखा- आपको बस भरोसा करना होगा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) को आरोपी माना गया था और तभी से सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें ट्रोल (Troll) करने का सिलसिला लगातार जारी है. इसके कारण रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. किंतु अब उन्हाने सुशांत की पुण्यतिथि से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट की है. ​पोस्ट में रिया ने लिखा है कि- बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है. आपको बस भरोसा करना होगा.

रिया चक्रवर्ती अपनी जिंदगी को फिर से नॉर्मल करने की कोशिश कर रही हैं:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार उनकी कथित गर्लफ्रेंड (Girlfriend) और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में बनी हुई हैं. रिया चक्रवर्ती अपनी जिंदगी को फिर से नॉर्मल करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन सुशांत के फैंस उन्हें खरी-खोटी सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बीते दिनों जब रिया मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर स्पॉट की गई थीं तो उन्हें जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. 

रिया को सोशल मीडिया पर होना पड़ा ट्रोल:
यहां तक कि कुछ यूजर्स ने तो उनसे पूछ लिया था मैडम अब किसके पैसों पर जा रही हैं आप और अब किसकी जान लोगी. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को एक साल होने जा रहा है और उसके बाद से रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. हालांकि रिया ने कुछ समय पहले ही वापसी की है और अक्सर वह पोस्ट शेयर करती हैं. 

सुशांत की पुण्यतिथि से पहले रिया ने की इंस्टाग्राम पर पोस्ट:  
अब रिया ने एक और पोस्ट शेयर किया है और एक बड़ी बात कह दी है. दरअसल, रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से एक तस्वीर साझा की है जिसमें एक खास संदेश लिखा है. इसमें उन्होंने लिखा, 'बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है. आपको बस भरोसा करना होगा. वहां रुकना पड़ेगा. लव रिया.

रिया की पोस्ट पर सितारें कर रहे है कमेंट्स:
रिया के इस पोस्ट पर यूजर्स समेत कई सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और कमेंट्स कर रहे हैं. रिया की दोस्त अनुषा दांडेकर (Anushka Dandekar) ने लिखा- ‘माई गर्ल (My Girl). ‘अपारशक्ति खुराना ने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया. वहीं कुछ यूजर्स इसे सुशांत की पहली पुण्यतिथि से जोड़कर देख रहे हैं और कह रहे हैं कि भगवान आपको ताकत दें. 

मदर्स डे के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने अपनी मां के साथ की थी फोटो शेयर:
हाल ही में मदर्स डे (Mothers Day) के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर (Throwback Photo) साझा की थी. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'मेरी खूबसूरत मां, मुझे याद है आपने मुझसे ये तब कहा था जब मैं छोटी बच्ची थी- तुम्हारे अंदर खुशी है, इसको बाहर मत ढूंढो.' 

वहीं बात रिया के वर्कफ्रंट (Workfront) की करें तो वह जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Imran Hashami) मुख्य किरदार में हैं. कोरोना महामारी (Covid Epidemic) के कारण फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है.


 

और पढ़ें