Live News »

निर्माणाधीन सड़क धंसने रोडवेज बस खाई गिरी, 1 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल
निर्माणाधीन सड़क धंसने रोडवेज बस खाई गिरी, 1 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

बूंदी: जिले के केशोरायपाट थाना इलाके में मायजा गांव में निर्माणाधीन सड़क धंस जाने से अनियंत्रित हुए रोडवेज बस खाई में जा गिरी. हादसे में करीबन 1 दर्जन से ज्यादा सवारियां घायल हो गई. मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस से सभी यात्रियों को केशोरायपाटन अस्पताल पहुंचाया जहां पर सभी का इलाज जारी है. जानकारी के अनुसार कोटा से जयपुर जा रही कोटा डिपो की रोडवेज बस पलटी है. हालांकि चालक की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा होने से बच गया. 

चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा: 
बूंदी के खटकड़ रोड पर आज रोडवेज की बस सड़क के पास साइड में डाली गई मिट्टी में धंस गई. जिससे बस असंतुलित होकर खाई में जा गिरी, हालांकि चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया. सामने से आ रहे ट्रैक्टर को साइड दे रहे रोडवेज बस चालक ने जैसे ही रोडवेज को सड़क से नीचे उतारा तो बस के टायर सड़क के नीचे दबी मिट्टी में धंस गए और चालक ने बस को खड़ा कर दिया धीरे-धीरे बस खाई में पलट गई गनीमत यह रही कि कोई बड़ी घटना घटित नहीं हुई, हालांकि इस रोडवेज के पलट जाने से करीब एक दर्जन यात्रियों को चोटें आई है जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से केशोरायपाटन अस्पताल में पहुंचाया जहां पर सभी को इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

क्रेन ने बस को खाई से बाहर निकाला: 
सभी घायलों में से छह लोगों को ज्यादा चोटे आने के चलते अस्पताल में भर्ती किया है जबकि अन्य यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची क्रेन ने बस को खाई से बाहर निकाला. केशोरायपाटन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  वहीं कोटा डिपो को भी मामले की जानकारी भी दी गई है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in