जालोर जालोर में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 6 माह की बच्ची समेत दो की मौत

जालोर में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 6 माह की बच्ची समेत दो की मौत

जालोर में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर, हादसे में 6 माह की बच्ची समेत दो की मौत

जालोर: राजस्थान के जालोर जिले में मुख्य मार्ग सांडेराव बालोतरा एनएच 325 पर शनिवार को जालोर मुख्यालय से महज 4 किलो मीटर दूर लेटा मार्ग पर रोडवेज बस और ट्रक की  आमने सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें बस में सवार एक मासूम 6 माह की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. वही ट्रक चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में दम तोड़ दिया. वहीं भीषण हादसे में दो दर्जन बस सवार घायल हो गए.

रोडवेज़ बस जालोर से जोधपुर जा रही थी तभी लेटा के पास ट्रक से भीषण टक्कर हो गई जिससे बड़ा सड़क हादसा हुआ. सूचना पर पुलिस मौक़े पर पहुंची, वहीं घायलों को ट्रोमा सेंटर में भर्ती किया. हादसे से सड़क पर वाहनों कि लम्बी कतार लग गई जिस पर पुलिस ने मौके से बस ट्रक दोनों को मौके से हटाया गया, जिससे आवागमन सुचारू हुआ.

वहीं बस और ट्रक की दुर्घटना में घायल यात्रियों की सूचना पर जालोर उपखंड अधिकारी दिनेश धाकड़ मौके पर पहुंचकर घायलों का डॉक्टरों की सहायता से इलाज शुरू करवाया. वहीं गंभीर घायलों को एंबुलेंस की सहायता से अन्य अस्पतालों में रैफर पर किया गया हैं.जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे वहीं घायलों को मिलने ट्रामा सेंटर पहुंचे घायलों को मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी और अस्पताल टीम को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. कलेक्टर निशांत जैन भी ट्रोमा सेंटर पहुंचकर घायलों के हालातों की जानकारी ली, वहीं घायलों से मुलाक़ात कर कुशलक्षेम पूछी.

और पढ़ें