Live News »

देर रात चालक की लापरवाही से अनियंत्रित होकर पलटी रोडवेज बस, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

देर रात चालक की लापरवाही से अनियंत्रित होकर पलटी रोडवेज बस, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

धौलपुर: जिले के सदर थाना इलाके के विस्नोदा गांव के पास बीती रात एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे उसमें सवार डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस के साथ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस के साथ-साथ निजी एंबुलेंसो से सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक देर रात रोडवेज की बस करौली से धौलपुर की ओर आ रही थी तभी बिस्नोदा गांव के पास सामने खड़े एक ट्रक को ओवरटेक करते समय अचानक बस के चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई. 

मौके पर चीख-पुकार मच गई: 
बस में मौजूद 45 सवारियों में से 18 सवारियां घायल हो गई. घायलों में ज्यादातर बच्चे और महिलाएं शामिल थी जिसके चलते एक बारगी मौके पर चीख-पुकार मच गई. घटना की सूचना के बाद 108 एंबुलेंस के साथ निजी एंबुलेंस को मौके पर पहुंचाया गया और सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया जहां उनका इलाज जारी है. साथ ही अन्य सवारियों को दूसरी रोडवेज को मौके पर भेजकर गंतव्य तक छोड़ा गया. बस में मौजूद सवारियों की माने तो बस की गति ज्यादा थी जिसके चलते यह हादसा हुआ. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बस में मौजूद अधिकतर सवारियां करौली स्थित कैला देवी माता के दर्शन  कर वापस लौट रही थी.

...विनोद तिवारी फर्स्ट इंडिया न्यूज धौलपुर
 

और पढ़ें

Most Related Stories

प्लॉट पर पत्थर डालने के विवाद को लेकर बुजुर्ग पर फायरिंग

प्लॉट पर पत्थर डालने के विवाद को लेकर बुजुर्ग पर फायरिंग

धौलपुर: जिले के बाड़ी कस्बे के बाई का बाग मोहल्ले के पास प्लॉट पर पत्थर डालने के विवाद को लेकर एक बुजुर्ग पर दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा फायरिंग कर दी. इस घटना में बुजुर्ग की जांघ में गोली लगी है और उसे गंभीर अवस्था में बाड़ी से धौलपुर जिला अस्पताल रैफर किया गया है. पूरा मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है, बुजुर्ग के पर्चा बयान पर बाड़ी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बुजुर्ग से मारपीट करते हुए उसे में गोली मार दी: 
घटना में घायल हुए 60 वर्षीय बुजुर्ग रामचरण कुशवाह ने बताया कि वह बाड़ी के बाई का बाग मोहल्ले में अपने परिवार सहित रहता है जहां से कुछ दूरी पर ही उसका एक प्लॉट है. इस प्लॉट पर बाड़ी के ठाकुरपाड़ा निवासी मानसिंह के परिवारीजनों ने कब्जा करने की नियत से पत्थर डाल दिये है, जब उसने पत्थर डालने का विरोध किया तो उसे देख लेने की धमकी दी. आज सुबह जैसे ही रामचरण अपने खेतों की ओर जाने लगा तो रास्ते में आरोपियों ने उसे घेर लिया और मारपीट करते हुए उसे में गोली मार दी, गोली उसकी जांघ में फंसी हुई है.

थाना पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लिए:
घटना के बाद परिजन घायल को लेकर बाड़ी अस्पताल पहुंचे जब थाना पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लिए है. वहीं घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घायल रामचरण के पुत्र जगन सिंह का आरोप कि उनका एक प्लॉट बाई के बाद से कुछ दूरी पर स्थित है जहां पर आरोपियों ने भी जमीन खरीद रखी है. आरोपी चाहते हैं कि उनके प्लॉट पर कब्जा कर लिया जाये, जिसको लेकर आरोपी पहले उन्हें धमकी दे चुके है. 2 दिन पूर्व आरोपियों ने उनके प्लाट पर पत्थर डाल दिये, जिसका विरोध करने पर आरोपी आक्रोशित हो गये और देख लेने की धमकी देकर गये. आज सुबह जब उसके पिता रामचरण खेतों की ओर जा रहे थे तो रास्ते में आरोपियों ने उनको घेर लिया और गोली मार दी. 

...धौलपुर से फर्स्ट इंडिया के लिए विनोद तिवारी की रिपोर्ट

धौलपुर: 28 वर्षीय युवक का शव मिलने के मामले में स्थिति तनावपूर्ण, परिजनों में नाराजगी

धौलपुर: 28 वर्षीय युवक का शव मिलने के मामले में स्थिति तनावपूर्ण, परिजनों में नाराजगी

सैपऊ(धौलपुर): कौलारी थाना क्षेत्र में नयापुरा गांव के पास 28 वर्षीय युवक का शव मिलने के मामले में स्थिति तनावपूर्ण हो गई. शव को लेकर बसई नवाब हॉस्पिटल पर पहुंची पुलिस व परिजनों के बीच एकबारगी नोंकझोंक की स्थिति बन गई. बताया गया है कि परिजन पुलिस की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं थे इसी बात को लेकर परिजनों में नाराजगी देखी गई है.

राजस्थान सरकार ने किए 2 IAS और 12 RAS अधिकारियों के तबादले, यहां देखे पूरी लिस्ट 

उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर की समझाइश: 
तनाव के माहौल को देखते हुए थानाधिकारी कृपाल सिंह के द्वारा उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया तभी एडिशनल एसपी बचन सिंह मीणा तथा सीओ विजय कुमार ने मौके पर पहुंच परिजनों से समझाइश की. उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया. अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद शांतिपूर्ण माहौल में पुलिस की ओर से परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की गई. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है तथा शीघ्र ही हत्यारे का सुराग लगाकर कार्यवाही करने की बात कही गई है. 

निकाय चुनाव पर भी संकट के बादल, सरकार ने राज्य निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र 

युवक सब्जी बेचकर करता था परिवार का पालन पोषण:
गौरतलब है कि नयापुरा गांव निवासी धर्मेंद्र पुत्र कैलाशी लोधा का शव खेतों में पड़ा मिला था. युवक बाइक से गांव-गांव फेरी लगाकर सब्जी बेचकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था. जिसका खेतों में शव मिलने के बाद परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जताई. 

धौलपुर: मंदिर गई महिला से कट्टे की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म

धौलपुर: मंदिर गई महिला से कट्टे की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म

धौलपुर: जिले के सदर थाना इलाके की 27 वर्षीय विवाहित महिला के साथ दो बाइक सवार युवकों द्वारा कट्टे की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए मामले में पीड़िता ने बताया 25 जुलाई को वह अपने घर से मंदिर पर पूजा करने के लिए गई थी. इसी दौरान एनएच 123 पर ओवर ब्रिज के पास दो युवक उसके पीछे से बाइक पर सवार होकर आ गए जिन्होंने बाइक को आगे लाकर रोक लिया. दोनों आरोपी कट्टे की नोक पर महिला को ओवर ब्रिज के पास खाली प्लॉट में ले गए जहां दोनों आरोपियों ने कट्टे की नोक पर बारी-बारी से महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.  

भरतपुर: खेल-खेल में चली गोली ने ली नाबालिग की जान

पीड़िता ने घर पहुंच कर घटना से परिजनों को अवगत कराया: 
पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने घर पहुंच कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए.  परिजनों ने पीड़िता को साथ लेकर महिला पुलिस थाने के समक्ष आरोपियों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. महिला का मेडिकल कराकर पर्चा बयान लिए जा रहे हैं. आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Coronavirus: पिछले 24 घंटे में 47704 नए मामले सामने आए, दुनिया में सबसे ज्यादा मौतें भारत में हुई 

 

शर्मसार: आधा दर्जन हवसी दरिंदों ने बेवा महिला को बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज

शर्मसार: आधा दर्जन हवसी दरिंदों ने बेवा महिला को बनाया हवस का शिकार, मुकदमा दर्ज

सैपऊ(धौलपुर): सैपऊ थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. हवसी दरिंदों के द्वारा बेवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घर जाने के लिए बस स्टैंड पर वाहन का इंतजार कर रही महिला को गाड़ी सवार लोगों ने बिठा लिया जिसके बाद आरोपी महिला को लेकर इधर उधर घूमते रहे. पीड़िता ने गाड़ी से उतरने के लिए काफी जिद की लेकिन उन्होंने घर छोड़ने की बात कहकर उसको गाड़ी में ही बिठाए रखा.

विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी ने वापस ली अपनी SLP, सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल ने कहा- मसले पर सुनवाई की जरूरत नहीं 

आधा दर्जन आरोपियों ने महिला को हवस का शिकार बना डाला: 
पीड़िता ने बताया कि आरोपी पप्पू तथा सियाराम उसके पड़ोस के गांव के ही हैं. वह सिर्फ यह सोचकर ही गाड़ी में बैठी रही कि वह उसे घर छोड़ देंगे लेकिन आरोपियों की  नियत में कुछ और ही चल रहा था. वह रास्ते मे एक होटल पर रुके जहां पहले शराब पी फिर रास्ते में आधा दर्जन आरोपियों ने घटना में शामिल होकर महिला को हवस का शिकार बना डाला. 

राज्यपाल विधानसभा सत्र मंजूरी प्रकरण! अब सारे घटनाक्रम में आया एक गंभीर मोड़ 

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज:
पीड़ित महिला ने अपनी बड़ी बहन के साथ पुलिस थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. घटना में शामिल नामजद 2 लोगों के खिलाफ बारी बारी से दुष्कर्म का आरोप है. वहीं घटना में आधा दर्जन लोग शामिल होना बताया गया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर उसका मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार के द्वारा घटना को लेकर त्वरित एक्शन लेते हुए घटनास्थल का मौका मुआयना किया है तथा कार्यवाही शुरू कर दी है. 

धौलपुर SP मृदुल कच्छावा को मिली एक और सफलता, 35 हजार का इनामी बदमाश लुक्का गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर SP मृदुल कच्छावा को मिली एक और सफलता, 35 हजार का इनामी बदमाश लुक्का गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर: जिला पुलिस ने डकैतों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. धौलपुर एसपी मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में चलाए जा रहे डकैतों के खिलाफ अभियान के तहत करीबन 50 डकैतों को जेल में पहुंचा दिया गया है. डकैतों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आज डीएसटी की टीम के साथ विभिन्न थानों की पुलिस ने मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में दबिश की कार्रवाई की मुरैना जिले के जोरा थाना इलाके में स्थित घूघस गांव में दबिश देते हुए पुलिस ने 35 हज़ार रूपये के इनामी बदमाश धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को गिरफ्तार कर लिया. जिसके कब्जे से पुलिस ने 2 पचफेरा राइफल और 103 जिंदा कारतूस बरामद किए है. 

VIDEO: बीकानेर में विधायक और CI में हुई तकरार, पानी के कैम्पर से भरी गाड़ी को लेकर आपस में कहासुनी

झोपड़ी में छुपा डकैत धर्मेंद्र गले में राइफल डाल कर भाग निकला: 
एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए डकैत धर्मेंद्र लुक्का के मध्य प्रदेश में छिपे होने की जानकारी सामने आई थी. जिस पर डीएसटी प्रभारी सुमन कुमार और स्पेशल ऑपरेशन प्रभारी अमित शर्मा के नेतृत्व में विभिन्न थानों की पुलिस को जोरा थाना क्षेत्र में दबिश के लिए भेजा गया था. जहां पुलिस की टीम को देखकर एक झोपड़ी में छुपा डकैत धर्मेंद्र गले में राइफल डाल कर भाग निकला. 

पाकिस्तानी चाल पर खूफिया एजेंसी ने सभी विभागों को किया अलर्ट, पाक एजेंटो से सावधान रहें सरकारी विभाग 

प्रदेश की टॉप टेन की सूची में छंटवे नंबर पर था:
इसी दौरान डीएसटी में मौजूद 2 कॉन्स्टेबल ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए घेराबंदी कर डकैत को पकड़ लिया. गिरफ्तार किए गए डकैत पर मुरैना और धौलपुर जिले में 17 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. डकैत लुक्का 2017 में पैरोल से फरार हुआ था जिसके बाद से ही आतंक का पर्याय बना हुआ था जिसके चलते प्रदेश की टॉप टेन की सूची में छंटवे नंबर पर था. डकैत को गिरफ्तार करने पर एसपी ने पूरी टीम को बधाई दी है.

...धौलपुर से फर्स्ट इंडिया के लिए विनोद तिवारी की रिपोर्ट

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की खुदकुशी, कल ही हुई थी जेठ के लड़के की शादी

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की खुदकुशी, कल ही हुई थी जेठ के लड़के की शादी

सैपऊ(धौलपुर): सैपऊ थाना क्षेत्र में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते खुदकुशी कर ली है. विवाहिता का शव अपने ही कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है. महिला को फंदे से लटका देख परिवारीजनों में हड़कंप मच गया. शादी वाले घर में जहां खुशियों का माहौल था महिला की मौत की खबर से पलभर में खुशियां मातम में बदल गई.

 हाईकोर्ट ने RAS मुख्य परीक्षा परिणाम जारी करने पर लगी रोक हटायी, नियमों में संशोधन करने से हुआ रास्ता साफ 

दूल्हे की चाची ने खुदकुशी कर ली: 
जिस घर में महिला की मौत हुई है उसी के जेठ के लड़के की कल शादी हुई थी. देर शाम को घर में दुल्हन विदा होकर आई उसी घर में रात्रि को दूल्हे की चाची ने खुदकुशी कर ली. मृतका के दो संतान भी हैं. घटना की सूचना पाकर सैपऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर सीएससी मोर्चरी पर लाया गया जहां पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

राजस्थान सरकार ने जारी की अनलॉक-2.0 की गाइडलाइंस, जानिए कहां-कहां मिलेगी छूट और क्या होगी सख्ती 

शादी वाले घर में महिला की मौत से हड़कंप मच गया:
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना दौनारी गांव की है जहां महिला रेखा पत्नी जोगेंद्र ठाकुर की मौत हुई है. महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फंदे पर झूल कर अपनी जान दे दी है. परिजनों ने बताया कि कल ही उस घर में जेठ के लड़के की शादी होकर आई है उसी रात को शादी वाले घर में महिला की मौत से हड़कंप मच गया है. बताया गया है कि शादी के दिन तक यह महिला मांगलिक आयोजन के बीच होने वाले गीत आनंद में खूब नाच गान किया था. जिस तरह से महिला ने खुदकुशी की है उसको लेकर परिजन सदमे में है. उधर घटना के बाद मृतका के पीहर पक्ष से पहुंचे लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है.

बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के घर कोरोना का कहर! विधायक के 18 परिजन पाए गए संक्रमित

धौलपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस के मरीजों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना वायरस को लेकर राजस्थान के धौलपुर जिले से बड़ी खबर मिल रही है. यहां पर बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के घर तक कोरोना का कहर पहुंच गया. विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के 18 परिजन संक्रमित पाए गए. विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की पत्नी पिंकी भी कोरोना संक्रमित मिली है. विधायक की पत्नी पिंकी को होम क्वॉरंटीन किया गया. BCMHO डॉ.विवेक अग्रवाल ने जानकारी दी. 

मलिंगा बाड़ेबंदी के दौरान भी गए थे बाड़ी:
विधायक गिर्राज मलिंगा के परिजन पॉजिटिव निकले पर हड़कंप मच गया, हालांकि अभी मलिंगा के बारे में कुछ जानकारी नहीं है. क्योंकि राज्यसभा चुनाव में विधायक गिर्राज मलिंगा सक्रिय थे. कांग्रेस की बाड़ेबंदी में विधायक मलिंगा होटल रुके थे. खबर है कि मलिंगा बाड़ेबंदी के दौरान बाड़ी भी गए थे. बाड़ी से फिर होटल मैरियट में मलिंगा रुके थे. वहीं विधायक मलिंगा राज्यसभा चुनाव में विधानसभा में वोट डालने भी आए थे. 

बलराम हत्याकांड के आरोपी पर अज्ञात लोगों द्वारा फायरिंग, गंभीर रूप से घायल राजू नेतड़ को किया जोधपुर रैफर

धौलपुर में बढ़ता कोरोना का खौफ:
आपको बता दें कि धौलपुर में कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है. पिछले तीन दिन में 150 से अधिक पॉजिटिव केस सामने आ चुके है. कोरोना के बढते मामलों को लेकर  चिकित्सा विभाग के अधिकारी अलर्ट हो गए है. निदेशक जनस्वास्थ्य डॉ.केके शर्मा को धौलपुर भेजा गया है. डॉ.शर्मा धौलपुर में अधिकारियों की बैठक ले रहे है. कोरोना के बढ़ते मामलों के पीछे की हकीकत जान रहे है. इससे पहले डॉ.शर्मा को हालात बिगड़ने पर भीलवाड़ा, टोंक, कोटा और रामगंज में भी भेजा गया था.

12 घंटे में 67 नये पॉजिटिव केस:
राजस्थान में पिछले 12 घंटे में 67 नये पॉजिटिव केस सामने आये है. सर्वाधिक 28 कोरोना पॉजिटिव मरीज अकेले जयपुर में मिले है. अजमेर 6, दौसा 5, धौलपुर 10, झुंझुनूं 6, कोटा 6, सिरोही 1 टोंक 2, अन्य राज्य से 3 पॉजिटिव मरीज मिले है. प्रदेश में मौत का आंकड़ा 349 पहुंच गया है. पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढकर 14 हजार 997 पहुंच गई है.

राज्यसभा चुनाव के बाद राजनीतिक उठापटक जारी, ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कहा- भाजपा की नीति और नियति दोनों साफ नहीं 

 

राष्ट्रीय पक्षी मोर के शिकार का मामला आया सामने, ग्रामीणों ने तीन लोगों को पकड़ा

राष्ट्रीय पक्षी मोर के शिकार का मामला आया सामने, ग्रामीणों ने तीन लोगों को पकड़ा

धौलपुर: जिले के मनियां थाना इलाके के गांव सुंदरा पुरा में आज शिकारियों ने करीब एक दर्जन मोरों को अपना निशाना बनाया जिससे 8 राष्ट्रीय पक्षी मोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं ग्रामीणों ने 3 शिकारियों को मौके पर ही दबोच लिया जिन्हें मनियां थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. 

5000 का इनामी बदमाश राम अख्तयार बसई डांग थाना इलाके से गिरफ्तार  

ग्रामीणों ने 3 शिकारियों को मौके पर ही दबोच लिया: 
जानकारी के मुताबिक मनियां थाना इलाके के सुंदरपुरा गांव में आज सुबह कुछ शिकारी राष्ट्रीय पक्षी मोरों का शिकार कर रहे थे जिन्हें ग्रामीणों ने देख लिया और ग्रामीणों ने शिकारियों को पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान कुछ शिकारी तो भाग गए लेकिन 3 शिकारियों को मौके पर ही दबोच लिया. वहीं पूरे मामले की सूचना मनियां थाना पुलिस और वन विभाग की टीम को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. वन विभाग की टीम को मौके पर 8 मोर मृत मिले, जबकि 3 गंभीर घायल मिले. गंभीर घायल तीनों मोर को अस्पताल पहुंचाया गया है.

पूर्व पति को दुष्कर्म के केस में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, युवक पहुंचा 90 हजार लेकर, पुलिस ने दबोचा 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया:
वहीं ग्रामीणों ने 3 शिकारियों को मौके पर ही पुलिस के हवाले कर दिया. वन विभाग के वनरक्षक अशोक सैनी ने बताया कि आज सूचना मिली थी जिस पर मौके पर पहुंचे, जहां 8 मोर मृत मिले हैं और तीन गंभीर घायल मिले हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं ग्रामीण धीरज कुमार ने बताया कि सुबह हमने कुछ लोगों को मोरों को मारते हुए देखा. जिसमें से 3 लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. कुछ मोर मौके पर मृत मिले हैं और कुछ मोर की हालत गंभीर है.

...फर्स्ट इंडिया के लिए धौलपुर से विनोद तिवारी की रिपोर्ट
 

Open Covid-19