कोडरमा, झारखंड झारखंडः बैंक में चोरी करने गए 2 चोर सायरन बजते ही गैस कटर छोड़कर भागे, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

झारखंडः बैंक में चोरी करने गए 2 चोर सायरन बजते ही गैस कटर छोड़कर भागे, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

झारखंडः बैंक में चोरी करने गए 2 चोर सायरन बजते ही गैस कटर छोड़कर भागे, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

कोडरमाः झारखंड के कोडरमा जिले से एक बेहद ही हास्यास्पद मगर हैरत अंगेज मामला सामने आया है. असल में तिलैया थाना क्षेत्र के श्रम कल्याण परिसर की यूनियन बैंक की शाखा में गत रात दो चोर सेंधमारी करने गए थे, मगर अचानक ही एलार्म के लिए फिट सायरन बज गया. जिससे बैंक के अंदर घुसे दोनों चोर गैस कटर छोड़कर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए थे. 

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि मंगलवार तड़के कर्मा श्रम कल्याण परिसर स्थित यूनियन बैंक की शाखा में चोरों ने दीवार काटकर चोरी का असफल प्रयास किया था क्योंकि जैसे ही उन्होंने बैंक के स्ट्रांग रूम की ग्रिल को हाथ लगाया वहां फिट सेंसर के चलते सायरन जोर से बजने लगा और भयभीत चोर गैस कटर वहीं छोड़कर उल्टे पांव भाग निकले थे. उन्होंने बताया है कि पूरी घटना बैंक के सीसीटीवी में कैद हो गई थी.

चोरी के पहले किया बैंक का मुआयना

घटना की जानकारी शाखा प्रबंधक शेखर सिंह ने क्षेत्रीय प्रबंधक और स्थानीय पुलिस को दी थी. अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी राजेंद्र प्रसाद और थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बैंक पहुंच कर घटना का जायजा लिया था. सीसीटीवी में आई तस्वीरों में दोनों चोर चेहरे को कपड़ा और मास्क से ढके नजर आए थे. उन्होंने बताया है कि सीसीटीवी में स्पष्ट दिख रहा है कि चोरों ने बैंक में पहले मुआयना किया था.

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस 

इसके बाद चोरों ने स्ट्रांग रूम के ग्रिल को हाथों से पकड़ा था. चोरों के ऐसा करते ही सेंसर लगा सायरन जोरों से बजने लगा जिससे चोर घबराकर बैंक से बाहर भाग निकले थे. पुलिस ने बताया है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और पुलिस शीघ्र ही अपराधियों को पकड़ लेगी. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें