लोकसभा चुनाव : रॉबर्ट वाड्रा कांग्रेस के लिए करेंगे प्रचार, जेटली नें कसा तंज

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/07 05:24

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरू होने में बस चार दिन शेष रह गए हैं। जिसके चलते राजनीतिक गलियारों में सियासी हलचल भी तेज हो गई है। भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की ताबड़तोड़ रैलियां जारी है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी चुनावी मिशन में तेजी से लगे हुए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा भी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। 

Robert Vadra to campaign for Congress in Uttar Pradesh

Read @ANI Story | https://t.co/N9cEbLq4ji pic.twitter.com/Qaa4jHKpgn

— ANI Digital (@ani_digital) April 7, 2019

दरअसल रॉबर्ट वाड्रा नें आज मीडिया से कहा कि आने वाले चुनावों के प्रचार-प्रसार के लिए वे कांग्रेस का प्रचार करेंगे। उन्होंने बताया कि वो अपने साले राहुल गांधी और सास सोनिया गांधी के नामांकन के वक्त वहां मौजूद रहेंगे। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे रॉबर्ट वाड्रा को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है। अरुण जेटली ने अपने बयान में तंज कस्ते हुए कहा है कि यदि रॉबर्ट वाड्रा चुनाव प्रचार करते हैं, तो पता नहीं वे कांग्रेस का भला करेंगे या फिर बीजेपी का। 

बता दें कि हाल ही में रॉबर्ट वाड्रा आडवाणी को टिकट नहीं दिए जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने फेसबुक पर एलके आडवाणी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि नैतिकता के साथ सच्चे नेताओं और उनके बयानों को सम्मान दिया जाना चाहिए न कि उनकी अनदेखी की जानी चाहिए। 
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in