जयपुर T20 मैैच में धमाकेदार जीत के बाद बोले रोहित शर्मा, कहा- जितना सोचा था, उतना आसान मैच नहीं रहा

T20 मैैच में धमाकेदार जीत के बाद बोले रोहित शर्मा, कहा- जितना सोचा था, उतना आसान मैच नहीं रहा

T20 मैैच में धमाकेदार जीत के बाद बोले रोहित शर्मा, कहा- जितना सोचा था, उतना आसान मैच नहीं रहा

जयपुर: न्यूजीलैंड को पहले टी20 मैच में पांच विकेट से हराने के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह जीत उतनी आसान नहीं रही, जितनी सोची थी और उनके खिलाड़ियों के लिये यह अच्छा सबक रहा. भारत ने जीत के लिये 165 रन का लक्ष्य दो गेंद बाकी रहते पांच विकेट खोकर हासिल किया. 

नए खिलाड़ियों को मिला मौका:
रोहित ने मैच के बाद कहा कि हमने जितना सोचा था, यह उतना आसान नहीं रहा. इससे खिलाड़ियों को सबक मिला कि क्या करना चाहिये और हर समय पावर हिटिंग काम नहीं आती. उन्होंने कहा कि एक कप्तान के तौर पर मैं खुश हूं कि हम जीत गए. कुछ खिलाड़ियों की कमी खली लेकिन दूसरे खिलाड़ियों को अपनी क्षमता दिखाने का मौका मिला. गेंदबाजों की तारीफ करनी होगी जिन्होंने न्यूजीलैंड को 180 के पास जाने से रोक दिया जो एक समय मुमकिन लग रहा था. 

वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने कहा कि उनके बल्लेबाज पर्याप्त रन नहीं बना सके. उन्होंने कहा कि मार्क चैपमैन ने उम्दा बल्लेबाजी की लेकिन हम पर्याप्त रन नहीं बना सके.  गेंदबाजों ने शुरूआत अपेक्षित नहीं रहने के बावजूद वापसी की और मैच को अंतिम ओवर तक ले गए जो सकारात्मक बात है. पिछले कुछ मैचों में हमारा प्रदर्शन फील्डिंग में शानदार रहा है जो आज दोहरा नहीं सके. सोर्स-भाषा


 

और पढ़ें