रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में हुई दीपिका पादुकोण की एंट्री

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन(Ajay Devgn) की सुपरहिट फिल्म सिंघम के तीसरे पार्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है. कुछ दिनों पहले ही सुपरस्टार की हिट फ्रेंचाइजी 'सिंघम' के तीसरे पार्ट की घोषणा की गई थी, जिसके लिए उन्होंने एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ फिर से हाथ मिलाया है. 

इस खबर ने दर्शकों को बेहद एक्साइटेड कर दिया था. वहीं अब इस फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है. दरअसर खबर आ रही है कि डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी को फिल्म ‘सिंघम’ के तीसरे पार्ट के लिए हीरोइन मिल गई है, और ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण हैं.

जी हां!!!! रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की Singham 3 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण के साथ ‘सिंघम अगेन’ में काम करने का ऐलान खुद रोहित शेट्टी ने फिल्म‌ ‘सर्कस’ (Cirkus) के गाने ‘करंट लगा रे’ के लॉन्च के समय किया.

डायरेक्टर ने कहा कि, सब मुझसे पूछते थे कि, मैं अपनी फिल्मों में लेडी सिंघम को कब इंट्रोड्यूस करने वाला हूं? आज मैं आप लोगों को बता दूं कि ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के तौर पर नजर आएंगी. दीपिका मेरे कॉप यूनिवर्स की बॉम्ब हैं.

बताते चलें कि यह पहली बार नहीं होगा, जब अजय और रोहित एकसाथ किसी फिल्म पर काम करेंगे, दोनों अबतक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं हैं. 'सिंघम', 'सिंघम 2', 'गोलमाल' जैसे फिल्मों में दोनों साथ काम कर चुके हैं. वहीं दीपिका पहली बार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिलहाल अब दर्शक इसी इंतजार में हैं कि ये तीनों सिंघम अगेन में क्या कुछ नया लेकर आने वाले हैं.