Live News »

छोटे नवाब 'तैमूर' के रोहित शेट्टी भी हैं फैन, करवाना चाहते हैं सिम्बा का प्रमोशन 

छोटे नवाब 'तैमूर' के रोहित शेट्टी भी हैं फैन, करवाना चाहते हैं सिम्बा का प्रमोशन 

मुंबई। सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले स्टारकिड तैमूर अली खान का हर कोई फैन है। इस लिस्ट में मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी का भी नाम है। रोहित शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इच्छा व्यक्त की है कि तैमूर इसका प्रमोशन करे। 

गौरतलब है कि 28 दिसंबर को रिलीज हुई सारा अली खान और रणवीर सिंह की मसाला मूवी सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। सारा अली खान और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली 'सिंबा' में सोनू सूद, वृजेश हिरजे, प्रकाश राज और आशुतोष राणा अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं।  रणवीर-सारा-रोहित शेट्टी ने सिम्बा को बढ़-चढ़कर प्रमोट भी किया है। ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी ने बताया कि क्यों तैमूर को सिम्बा का प्रचार करना चाहिए?

रोहित मूवी को प्रमोट करने India’s Got Talent के मंच पर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि तैमूर अपनी बहन सारा अली खान की फिल्म का प्रमोशन करें। इस दौरान रोहित शेट्टी ने कहा कि मैं सारा से अपील करूंगा कि वे अपने भाई तैमूर को एक दिन के लिए सिम्बा की टी-शर्ट पहनाए। मेरी फिल्म की ओपनिंग लग जाएगी। 

और पढ़ें

Most Related Stories

Corona Updates: गायिका कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में जारी है इलाज

Corona Updates: गायिका कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में जारी है इलाज

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की चपेट में आने से बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर संक्रमित हो गई है. उनका यूपी के लखनऊ में उपचार चल रहा है. इस बीच खबर मिल रही है कनिका कपूर की तीसरी जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. खबरों के मुताबिक यह अस्पताल की ओर से खुलासा किया गया है. 27 मार्च को गा​यिका कनिका की एक बार फिर से जांच गई है. जिसमें तीसरी बार भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

फर्स्ट इंडिया की तरफ से अपील, घरों में रहे, कोरोना कर रहा है तीसरी स्टेज में प्रवेश

23 मार्च को दूसरी बार की गई थी जांच:
वहीं इससे पहले भी कनिका कपूर का 23 मार्च को दूसरी बार जांच की गई थी. उसमें भी उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. जबकी कनिका कपूर पहला टेस्ट 20 मार्च को हुआ था. गायिका कनिका लखनऊ के अस्पताल में अपना उपचार करवा रही है. इससे पहले कनिका ने इंस्टाग्राम पर जिस पोस्ट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की बात बताई थी उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है. 

Rajasthan Lockdown: भेड़ बकरियों के जैसे लोगों को भरकर ला रहे है लोडिंग वाहन, जिम्मेदार कौन?

कनिका को आलोचनाओं का करना पडा सामना:
गायिका कनिका तब सुर्खियों में आईं जब वे पहली बार कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी. इस दौरान अपने संक्रमण की खबर छिपाने के कारण से कनिका को खूब आलोचनाओं का सामना करना पडा था. कनिका कपूर पर आईपीसी की धाराओं के तहत लखनऊ के सरोजिनी नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है.

रामायण के एपिसोड की हुई शुरुआत, लोग अपने परिवार के साथ रामायण देखते नजर आए 

रामायण के एपिसोड की हुई शुरुआत, लोग अपने परिवार के साथ रामायण देखते नजर आए 

जयपुर: आज से शुरू हुए दुरदर्शन चैनल पर रामायण के एपिसोड को लेकर लोगों में बहुत खुशी देखने को मिल रही है. इस दौरान पुरी जनता में रामायण देखने की उत्सुकता लगी हुई है. लोग सुबह 9:00 बजे से पहले से ही टीवी के सामने बैठकर रामायण का इंतजार करने लगे. वहीं मुंडवा कस्बे में सभी लोग परिवार के लोग घरों में एक साथ बैठकर रामायण देखते हुए नजर आए. 

Coronavirus Updates: पूरी दुनिया में कोरोना का कहर, विश्वभर में संक्रमितों की संख्या पहुंची 6 लाख

वर्तमान पीढी को बहुत कुछ सिखने को मिलेगा:
वहीं रामायण का एपिसोड एक बार फिर से शुरू होने के कारण लोग बहुत खुश नजर आ रहे है. लोगों का कहना है कि रामायण का एपिसोड टीवी पर एक बार फिर से शुरु करने पर नई और वर्तमान पीढी को इससे काफी कुछ सिखने को मिलेगा.  वहीं अभी जो कोरोना को लेकर देश में लोकडाउन है तो परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठकर रामायण देखने की खुशी ही अलग है.

Rajasthan Corona Update: पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 52, भीलवाड़ा और अजमेर में आया 1-1 पॉजिटिव केस सामने

मोदी सरकार की अच्छी पहल:
भारत सरकार के सुचना एवं प्रसारण मंत्रालय के आदेश पर भारत के हिस्टोरिकल टीवी सीरीयल रामायाण का पुनः प्रसारण दूरदर्शन पर सुबह 9 बजे से शुरू कर दिया, जिसे घर बैठे लोगो ने बच्चो को दिखाया अपने परिवार के सदस्यो के साथ देखा. आदेशानुसार रामायण का प्रसारण प्रतिदिन सुबह और शाम किया जाएगा. जिसे लेकर महिलाओं ने खूब सराहा बच्चों में संस्कार जगाने के लिए लाॅकडाउन के दौरान मोदी सरकार की अच्छी पहल बताया. 

India Lockdown: लॉकडाउन के बीच फैंस को बड़ा तोहफा, फिर से प्रसारित होगी रामानंद सागर की रामायण

India Lockdown: लॉकडाउन के बीच फैंस को बड़ा तोहफा, फिर से प्रसारित होगी रामानंद सागर की रामायण

नई दिल्ली: पूरे देशभर में कोरोना वायरस से बचाव के लिए 21 दिन का लॉकडाउन है. ऐसी परिस्थिति में लोगों का टाइम पास होना मुश्किल हो रहा है. लेकिन इस बीच बड़ी खबर सामने आई है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बड़ा ऐलान करते हुए बताया है कि एक बार फिर दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण होगा. 

माउंट आबू: नहीं रही राजयोगिनी दादी जानकी, 104 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

जावड़ेकर ने किया ट्वीट:
जावड़ेकर ने ट्वीट कर लोगों को ये खुशखबरी दी है. वो ट्वीट करते हैं- जनता की मांग पर कल शनिवार 28 मार्च से 'रामायण' का प्रसारण पुनः दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू होगा. पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे होगा. आपको बता दें कि ये अटकले तो लंबे समय से लगाई जा रही थीं कि दूरर्दशन पर रामायण और महाभारत का प्रसारण होगा. 

Rajasthan Corona Update: राजस्थान में 25 दिन में पॉजिटिव मरीज पहुंचे 45, भीलवाड़ा में दो लोगों की मौत, 2 नये पॉजिटिव केस मिले

लॉकडाउन की वजह से सड़कें खाली:
लॉकडाउन की वजह से सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. अब टीवी पर रामायण आने से लोगों का टाइम पास होने लग जाएगा. ऐसे में रामानंद सागर की रामायण उस चुंबक का काम करेगी जो लोगों को घर में खुशी से रहने में मदद करेगी. बता दें कि रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी ने अहम किरदार निभाया था. उनकी एक्टिंग ऐसी थी कि उन्हें असल जीवन में भी भगवान का दर्जा दिया गया था.

सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस, लंदन से कुछ ही दिनों पहले लौटी थीं

सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस, लंदन से कुछ ही दिनों पहले लौटी थीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशूहर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की रिपोर्ट में पॉज़िटिव पाईं गई हैं. लखनऊ में उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. कुछ ही दिनों पहले वह लंदन से लौटी थीं. उन्होंने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं. वहां उन्होंने डिनर पार्टी भी दी.

सांसद दुष्यंत सिंह भी हुए थे शामिल:
खबरों के मुताबिक कनिका भारत लौटने के बाद एक पार्टी का आयोजन किया था. कहा जा रहा कि उनके इस पार्टी में राजस्थान के सांसद दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे. हालांकि दुष्यंत ने खुद को अब आइसोलेट कर लिया है. मीडिया से बात करते हुए कनिका ने कहा कि मेरे बारे में चल रही खबरें अफवाह है. मैं एयरपोर्ट पर जांच में पूरी तरह सहयोग किया था. मैं सभी रूल रेगुलेशन को फॉलो की हूं. मुझे किसी ने नहीं बताया कि देश में नहीं घुमना है. वहीं एक सवाल के जवाब में कनिका ने कहा कि वो अबतक सिर्फ 20-3- लोगों के संपर्क में ही आयी है. 

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा की दो टूक, घरों में रहे कोरोना संदिग्ध, नहीं तो होगी FIR दर्ज

कोरोना को लेकर अलर्ट:
दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस का कहर जारी है. ये सबसे पहले चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ था. इसके बाद इटली, अमेरिका, भारत, पाकिस्तान समेत कई देशों में ये फैल चुका है. सबसे अहम बात तो यह है कि इस वायरस की अभी तक कोई दवा नहीं बनी है. इस पर अभी अध्ययन जारी है. देश के कई राज्यों में कोरोना को लेकर अलर्ट जारी है, इसे लेकर महामारी घोषित कर दी गई है. 

नए मरीजों की संख्या में इजाफा:
भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है. इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है. देश में कोरोना के  कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं. 

सीएम गहलोत की VC का मूल सन्देश, 24×7 काम करें हम संकल्प लेते है विजय पा लेंगे

बाहुबली प्रभास के साथ बॉलीवुड की ये अभिनेत्री कर सकती है सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस!

बाहुबली प्रभास के साथ बॉलीवुड की ये अभिनेत्री कर सकती है सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस!

नई दिल्ली: आजकल सुपरस्टार प्रभास अपनी आने वाली मूवी जान की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक साउथ के कई फेमस डायरेक्टर उनकी इस मूवी की शूटिंग खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वे प्रभास के साथ अपनी मूवी शुरू कर सके. अब खबर आ रही है कि प्रभास बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अगली मूवी करने जा रहे है. 

दहेज की मांग को लेकर विवाहिता से मारपीट, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

अश्विनी दत्त द्वारा होगी प्रोड्यूस:
उनकी ये फिल्म अश्विनी दत्त द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. खबरों के मुताबिक सुपरस्टार प्रभास ने अपनी इस मूवी के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम आगे किया है. जिसके बाद मेकर्स ने भी इस मूवी के लिए अभिनेत्री कैटरीना से बात की है. 

नहीं हुई ऑफिशियल घोषणा:
अगर सब कुछ ठीक रहा तो पहली बार पर्दे पर प्रभास और कैटरीना की जोड़ी नजर आएंगी.  हालांकि, मूवी की कास्टिंग को लेकर अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. गौरतलब है कि प्रभास पिछली बार मूवी साहो में दिखाई दिए थे। मूवी में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर ने काम किया था. मूवी को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी. 

तय समय पर नहीं चुकाया बकाया, तो हाउसिंग बोर्ड कर सकेगा संपत्ति कुर्क

कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान नहीं हुए कोर्ट में उपस्थित, अब 18 अप्रैल को होगी सुनवाई

कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान नहीं हुए कोर्ट में उपस्थित, अब 18 अप्रैल को होगी सुनवाई

जोधपुर: बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में आरोपी फिल्म अभिनेता सलमान खान और राज्य सरकार की और से दायर अपील पर आज जिला एवं सेशन न्यायालय जोधपुर सुनवाई होनी थी लेकिन डीजे ग्रामीण चंद्र कुमार सोनगरा के राजस्थान हाई कोर्ट न्यायाधीश पद पर नियुक्ति होने के कारण आज मामले पर सुनवाई टल गई, वहीं आरोप फिल्म अभिनेता सलमान खान की ओर से अधिवक्ता ने हाजरी माफी का प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया गया जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया अब 18 अप्रैल को मामले की अगली सुनवाई होगी. गत सुनवाई के दौरान जिला एवं सत्र न्यायाधीश जोधपुर ग्रामीण में सलमान खान को कोर्ट में उपस्थित रहने के आदेश दिए थे लेकिन उनके हाइकोर्ट न्यायाधीश बनने के बाद जिला एवं सेशन जज के पद पर अभी कोई नियुक्ति नहीं हुई है.

Yes Bank बैंक खाताधारकों का पैसा पूरी तरह से सुरक्षित, 49% खरीद सकते हैं शेयर: SBI चेयरमैन 

शूटिंग में व्यस्त होने का हवाला देते हुए हाजिरी माफी प्रार्थना पत्र लगाया:
न्यायाधीश का पद रिक्त होने के कारण सलमान खान आज कोर्ट उपस्थित नहीं हुए. सलमान खान के अधिवक्ताओं ने सलमान खान के शूटिंग में व्यस्त होने का हवाला देते हुए हाजिरी माफी प्रार्थना पत्र लगाया. उन्होंने कहा कि सलमान खान के कोर्ट में उपस्थित नहीं होने से सुनवाई पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ेगा और जब भी न्यायालय उन्हें व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने के आदेश देगा वह कोर्ट में उपस्थित होंगे. सलमान खान के अधिवक्ताओं की ओर से पेश की गई हाजरी माफी प्रार्थना पत्र को स्वीकार कर लिया गया. अब 18 अप्रैल को मामले की अगली सुनवाई होगी. गौरतलब है कि जिला न्यायालय में सलमान की और से हिरण शिकार मामले में मिली सजा के विरुद्ध दायर अपील पर व सरकार की और से आर्म्स एक्ट मामले में सलमान को बरी किये जाने के विरुद्ध दायर अपील पर सुनवाई होनी थी. 

VIDEO: कोरोना से जुड़ी आज की ताजा अपडेट, राजस्थान में कोरोना संदिग्धों के सभी सैंपल नेगेटिव 

मध्यप्रदेश में होने वाला आईफा अवॉर्ड्स कैंसिल, कोरोना वायरस की वजह से टला आयोजन  

मध्यप्रदेश में होने वाला आईफा अवॉर्ड्स कैंसिल, कोरोना वायरस की वजह से टला आयोजन  

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा अवॉर्ड्स) को टाल दिया गया है. यह अवॉर्ड्स मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल में आयोजित होना था. कोरोना वायरस की वजह से यह निर्णय लिया गया. आईफा अवॉर्ड्स 19-20 और 21 मार्च को होना था.

प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना से जुड़े सवाल पर विधानसभा में हुआ जोरदार हंगामा

आईफ़ा अवॉर्ड भारतीय सिने जगत का सर्वाधिक प्रतिष्ठित समारोह है. आईफा अवॉर्ड्स में इस बार शाहरुख खान, रितिक रोशन, जैकलीन फर्नांडीस, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन जैसे तमाम बड़े सितारे अपने पर्फॊर्मेंस देने वाले थे.

सलमान खान और रितेश देशमुख करने वाले थे होस्ट: 
यह दूसरा मौका होता जब इसका आयोजन भारत देश में किया जा रहा है. बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों से सजे और पिछले 20 सालों में कई देशों की यात्रा करने के बाद इस बार इंदौर में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स को सलमान खान और रितेश देशमुख होस्ट करने वाले थे. 

जैसलमेर के जवाहर अस्पताल में एक संदिग्ध मौत, सर्दी जुकाम से पीड़ित था मरीज

अच्छा दिखने मात्र से आप अच्छे अभिनेता नहीं हो जाते- यशपाल शर्मा

अच्छा दिखने मात्र से आप अच्छे अभिनेता नहीं हो जाते- यशपाल शर्मा

बीकानेर: जिले में आज से बीकानेर थिएटर फेस्टिवल - 2020 का आगाज हुआ. 8 मार्च तक आयोजित होने वाले इस थिएटर फेस्टिवल में देश के विभिन्न क्षेत्रों के करीब दो दर्जन नाटकों का मंचन होगा. फेस्टिवल सुप्रसिद्ध रंग शख्सियत भानू भारती को  समर्पित है. सिने अभिनेता यशपाल शर्मा, संगीत नाटक अकादमी से जुड़े डॉ अर्जुन देव चारण, डॉ नन्द किशोर आचार्य, टी एम ललानी की मौजूदगी में उद्घाटन हुआ. सिने अभिनेता यशपाल शर्मा ने इस मौके पर first india news से खासबातचीत करते हुए कहा कि बॉडी बनाने से अच्छा दिखने से कोई श्रेष्ठ अभिनेता नहीं हो जाता दरअसल अच्छे अभिनय से ही जनता का प्यार मिलता है.

कोरोना वायरस को लेकर भारत में अलर्ट, स्वास्थ्य मंत्री बोले- विदेश से आने वाले हर व्यक्ति की जांच की जाएगी 

ऐसे आयोजनों को बताया बेहतर:
इरफान खान, नवाजुद्दीन, संजय मिश्रा, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना जैसे अभिनेता मिसाल है जो मेहनत करके चुनौतियों को अपनाते है और अपने आपको सिद्ध करके दिखाया है. जो केवल बॉलीवुड की चमक दमक से प्रभावित होकर इस फील्ड में आना चाहते है वो माफ करें. वाकई मेहनत करनी पड़ेगी. आपमें दम में होना चाहिए. जूनून और फैशन की बहुत जरूरत है. समर्पण के साथ दिन रात मेहनत ही बॉलीवुड में सफल बना सकती है. यशपाल शर्मा ने छोटे शहरों में आयोजित हो रहे ऐसे थियेटर फेस्टिवल की तारीफ करते हुए कहा कि बिना सरकारी सहयोग से ऐसे आयोजन इस फील्ड के लोगों को प्रोत्साहित करते हैं.

कोरोना वायरस की वजह से पीएम मोदी का फैसला, होली मिलन कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल 

...फर्स्ट इंडिया के लिए बीकानेर से लक्ष्मण राघव की रिपोर्ट

Open Covid-19