Live News »

छोटे नवाब 'तैमूर' के रोहित शेट्टी भी हैं फैन, करवाना चाहते हैं सिम्बा का प्रमोशन 
छोटे नवाब 'तैमूर' के रोहित शेट्टी भी हैं फैन, करवाना चाहते हैं सिम्बा का प्रमोशन 

मुंबई। सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले स्टारकिड तैमूर अली खान का हर कोई फैन है। इस लिस्ट में मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी का भी नाम है। रोहित शेट्टी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सिम्बा के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इच्छा व्यक्त की है कि तैमूर इसका प्रमोशन करे। 

गौरतलब है कि 28 दिसंबर को रिलीज हुई सारा अली खान और रणवीर सिंह की मसाला मूवी सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। सारा अली खान और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली 'सिंबा' में सोनू सूद, वृजेश हिरजे, प्रकाश राज और आशुतोष राणा अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं।  रणवीर-सारा-रोहित शेट्टी ने सिम्बा को बढ़-चढ़कर प्रमोट भी किया है। ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी ने बताया कि क्यों तैमूर को सिम्बा का प्रचार करना चाहिए?

रोहित मूवी को प्रमोट करने India’s Got Talent के मंच पर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि उनकी ख्वाहिश है कि तैमूर अपनी बहन सारा अली खान की फिल्म का प्रमोशन करें। इस दौरान रोहित शेट्टी ने कहा कि मैं सारा से अपील करूंगा कि वे अपने भाई तैमूर को एक दिन के लिए सिम्बा की टी-शर्ट पहनाए। मेरी फिल्म की ओपनिंग लग जाएगी। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in