Mumbai बॉलीवुड वर्सेज साउथ विवाद पर रोहित शेट्टी का बड़ा बयान

बॉलीवुड वर्सेज साउथ विवाद पर रोहित शेट्टी का बड़ा बयान

बॉलीवुड वर्सेज साउथ विवाद पर रोहित शेट्टी का बड़ा बयान

मुंबई: रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक होनहार एक्शन डायरेक्टर के रूप में जाने जाते हैं. उनके साथ काम करने के लिए हर अभिनेता मौके की तलाश में रहतें हैं. रोहित इन दिनों अपने रियालिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" को लेकर चर्चा में बने हुएं हैं, जल्द ही वे भी इसकी शूटिंग शुरू करने केपटाउन के लिए रवाना होने वाले हैं.

इसी बीच डायरेक्टर ने बॉलीवुड वर्सेज साउथ पर अपना बड़ा बयान दिया है. दरअसल आपको बता दें कि बॉलीवुड वर्सेज साउथ इंडस्ट्री विवाद में अबतक कई सेलेब्स के बयान सामने आ चुकें हैं और अब रोहित शेट्टी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है.

रोहित शेट्टी एक इवेंट के दौरान इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुएं कहते हैं, "अगर आप इतिहास चेक करेगें तो पता चलेगा कि साउथ की फिल्में अचानक से नहीं आई हैं. 50 और 60 के दशक में रीमेक होता था. शशि कपूर की फिल्म प्यार किए जा भी तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक थी. तब से रीमेक का सिलसिला चलता आ रहा है तो ये कोई नयी बात नहीं है."

"80 के दशक में जब अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना अपने करियर के पीक पर थे. उस वक्त एक नए लड़के ने सिनेमा की दुनिया में एंट्री ली थी. वो कमल हासन सर थे. उन्होंने फिल्म एक दूजे के लिए में काम किया था और वो फिल्म हिट हुई थी. 80 और 90 के जो सुपरस्टार्स हैं श्रीदेवी और जया प्रदा जी वो भी साउथ सिनेमा से ही आई थीं."

"हिम्मतवाला, मवाली ये सब साउथ की फिल्में हैं. जो हमारे सबसे बड़े म्यूजिक डायरेक्टर हैं ए आर रहमान वो भी साउथ के हैं. रोजा फिल्म से भारतीय सिनेमा में बड़े बदलाव हुए, उसे मणि रत्नम सर ने बनाया था. राम गोपाल वर्मा ने नागार्जुन के साथ मिलकर एक्शन फिल्म बनाई थी. तो यह सब सदियों से हो रहा है. ये कुछ नया नहीं हैं. जब जेनरेशन बदलता है तो उन्हें लगता है कि ये सब नया हो रहा है. बॉलीवुड कभी खत्म नहीं होगा."

और पढ़ें