कैंसर में बाल खोने के बाद Rozlyn Khan को सुनना पड़े ताने, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

मुंबई : मॉडल और एक्ट्रेस रोजलिन खान  (Rozlyn Khan) इस वक्त मुश्किल दौर में है और वह कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं. अब उन्हें बीमारी से जूझने के समय खुद के साथ लोगों द्वारा किए गए बर्ताव के बारे में बात करते हुए देखा गया.

एक इंटरव्यू के दौरान रोजलिन ने बताया कि उनका कैंसर चौथी स्टेज पर है जो रीढ़ की हड्डी तक पहुंच चुका है जिस वजह से उन्हें बहुत थकान महसूस होती है. पुराने दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं कैंसर से लड़ रही थी तब मैं इस बारे में बात करना चाहती थी लेकिन इंडिया में लोगों के दिलों में इस बीमारी को लेकर एक अलग ही स्टिग्मा बना हुआ है और मुझे तमाम तरह की बातें सुनाई गई.

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने अपनी बीमारी से जुड़ा सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया तो इस पर लोगों ने रिएक्शन देना शुरू किए और कहा कि यह तुम्हारे पिछले जन्म के पापों का कर्म है. उन्होंने कहा कि हमें लोगों को इस बीमारी के बारे में अवेयर करने की जरूरत थी क्योंकि आज भी उनके मन में यह बात है कि यह एक इंसान से दूसरे इंसान में फैल जाती है और इसे धर्म और जाति के आधार पर देखा जाता है.

एक्ट्रेस ने कहा कि इस बीमारी से गुजरना बहुत मुश्किल भरा दौर होता है. इलाज के बाद डॉक्टर ने मुझे बता दिया था कि बहुत जल्दी मैं अपने बाल खोने वाली हूं उस समय मैं बहुत रोई थी लेकिन मुझे किसी ने किसी तरह इस सिचुएशन का सामना करना था. उन्होंने यह भी बताया कि कैंसर से ज्यादा खतरनाक कीमोथेरेपी होती है इसके बाद वो 6 से 7 दिन तक बेड से उठ नहीं पाती हैं और ना ही उन्हें किसी चीज का स्वाद पता चलता है.