Mumbai खतरों के खिलाड़ी की अब ये कंटेस्टेंट Jhalak Dikhla Jaa 10 में दिखाएंगी अपने डांस का जलवा

खतरों के खिलाड़ी की अब ये कंटेस्टेंट Jhalak Dikhla Jaa 10 में दिखाएंगी अपने डांस का जलवा

खतरों के खिलाड़ी की अब ये कंटेस्टेंट Jhalak Dikhla Jaa 10 में दिखाएंगी अपने डांस का जलवा

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से डांस रियालिटी शो "Jhalak Dikhla Jaa" का दसवां सीजन अपनी वापसी को लेकर चर्चा में हैं. शो जल्द ही टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाला है और इसके कंटेस्टेंट अभी से सुर्खियां बटोर रहें हैं. धीरे-धीरे कर शो का हिस्सा बनने जा रहे कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ रहें हैं.

अब इसमें शामिल होने जा रहे एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे. बता दें कि इस शो में शामिल होने से पहले यह कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के स्टंट रियालिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" का भी हिस्सा बन चुकीं हैं. ना सिर्फ वो इस शो का हिस्सा बनीं, बल्कि वह फाइनल तक भी पहुंची थी.

वह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि बिगबॉस की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हैं. बिगबॉस और खतरों के खिलाड़ी के बाद अब एक्ट्रेस अपने डांस का जलवा बिखेरने आ रहीं हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने झलक दिखला जा 10 का कॉन्ट्रैक साइन किया है.

यानी कि फैंस अब रुबीना की डांसिंग स्किल्स भी देखने वाले हैं. बताते चलें कि शो का पहला प्रोमो सामने आ चुकें हैं, जिसमें शिल्पा शिंदे, धीरज धूपर, पारस कलनावत और निया शर्मा की झलक देखने को मिली थी. खबरें हैं कि शो कि पहला एपिसोड अगस्त के आखिरी वीक में ऑन एयर होगा.

और पढ़ें