Live News »

राजगढ़ नगर पालिका की बैठक में हंगामा   

राजगढ़ नगर पालिका की बैठक में हंगामा   

राजगढ़ (अलवर)। नगर पालिका मंडल की साधारण सभा की बैठक कस्बे के नगर पालिका के सभागार में चेयरमैन ज्योति सैनी की अध्यक्षता में हुई। बैठक शुरू होते ही पार्षद बृजेश सराफ और खेम सिंह आर्य ने कहा कि, "बोर्ड की बैठक लिए बिना ही बजट पास कर लिया गया तथा विकास कार्यों के पट्टीका में स्थानीय पार्षदों के नामों की अनदेखी की गई है।"इस मामले को लेकर बैठक में हंगामा हो गया।

गंगाबाग में न्यायालय परिसर के लिए जमीन का सर्वसम्मति से प्रस्ताव लिए जाने के बाद चेयरमैन ज्योति सैनी सहित कई पार्षद बोर्ड की बैठक को अचानक ही बीच में छोड़कर चले गए। इस पर करीब 13 पार्षदों ने बोर्ड की साधरण सभा की बैठक में नगर पालिका चेयरमैन अचानक विकास के मुद्दों पर चर्चा करने से बचने के लिए सदन छोड़कर चली गई साथ ही कई पार्षद भी विकास के मुद्दों पर चर्चा करने से पूर्व शहर छोड़कर चले गए। इस पर वाइस चेयरमैन प्रदीप शर्मा, पार्षद खेमसिंह आर्य, विश्वास मित्तल, राजेश शर्मा, मोहन जांगिड, पूजा देवी, मीनू सोनी, पिंकेश परेवा, बृजेश सराफ, अनिल गुप्ता, लक्ष्मी सैनी, पूजा जागा, राजकुमार सैनी ने सदन छोड़कर जाने पर चेयरमैन व पार्षदों के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव पारित कर अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। बैठक में कस्बे के गंगाबाग में 5 बीघा भूमि न्यायालय परिसर के लिए निशुल्क उपलब्ध कराने का सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया। वर्तमान में चल रहे न्यायालय के भवन को नगर पालिका को देने की बात कही।

और पढ़ें

Most Related Stories

अलवर के राजगढ़ में 16 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

अलवर के राजगढ़ में 16 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

राजगढ़(अलवर): अलवर के राजगढ़ में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें 16 साल की नाबालिग बालिका को रात 10:30 बजे चार युवक उठा ले गए. गाड़ी में ले जाने वाले चार युवक कांदोली निवासी सोनू, चंद्रपुरा निवासी राजू और प्रेम और दुब्बी निवासी अनिल बताया गया है. आरोपियों ने नाबालिग से चंद्रपुरा गांव और नदी के सुनसान में भी दुष्कर्म किया और उसके बाद रात 2:00 बजे वापस घर छोड़ दिया. उसके बाद पीड़िता सीधे पुलिस चौकी पहुंची जहां से थाने भेज दिया गया. 

आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वडियो बनाकर दी धमकी: 
बताया जा रहा है पहले तो पीड़िता के परिजन पुलिस में मुकदमा दर्ज करने के पक्ष में नहीं थे लेकिन खुद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़िता ने पुलिस से कहा है कि आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया और उसे धमकी दी है. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख राजगढ़ पहुंचे हैं और चारों आरोपियों की तलाश के लिए टीम रवाना कर दी हैं. एसपी ने मौका स्थल का भी मुआयना किया है. 

Open Covid-19