Mumbai खतरों के खिलाड़ी 12 में किसे सपोर्ट कर रहीं कुंडली भाग्य फेम रूही चतुर्वेदी, किया खुलासा

खतरों के खिलाड़ी 12 में किसे सपोर्ट कर रहीं कुंडली भाग्य फेम रूही चतुर्वेदी, किया खुलासा

खतरों के खिलाड़ी 12 में किसे सपोर्ट कर रहीं कुंडली भाग्य फेम रूही चतुर्वेदी, किया खुलासा

मुंबई: जी टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' में शर्लिन का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुई अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी(Ruhi Chaturvedi) ने First India Telly से बातचीत करते हुए रोहित शेट्टी के स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 12'(Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर कई सारी बातें की और साथ ही यह भी खुलासा किया कि वे किस रियालिटी शो का हिस्सा बनना चाहेंगी.

First India Telly की रिपोर्टर ने जब रूही से पूछा कि वे किस रियालिटी शो का हिस्सा बनना पसंद करेंगी तो अभिनेत्री ने कहा, "मैं सबसे पहले नच बलिए करना चाहूंगी. क्योंकि मैं और शिवेंद्र थोड़ा बहुत डांस कर लेते हैं." बिगबॉस का हिस्सा बनने के बारे में रूही कहतीं हैं कि, "मुझे नहीं पता कि बिगबॉस का हिस्सा बन पाऊंगी या नहीं? लेकिन बिगबॉस में इतनी लड़ाईयॉ होती हैं और मैं लड़ाई नहीं कर पाती, रोने लग जाती हूँ, तो पता नहीं."

खतरों के खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए रूही कहती हैं, "मैं श्रीति झा(Sriti Jha) को प्रमोट कर रहीं हूँ. मैं चाहती हूं कि हमारी प्रज्ञा जीत जाये, क्योंकि वो बहुत अच्छा स्टंट कर रहीं हैं. उनके लुक्स पर मत जाइए, वो जैसी दिखतीं हैं, वैसी बिलकुल नहीं हैं, वो बहुत ही स्ट्रांग हैं. जैसे लोगों को लगता है कि श्रीति पतली सी है और कुछ नहीं कर पाएंगी, वो Bomb है, अकेले ट्रिप पर जाती हैं और एडवेंचर करती हैं तो मेरा पूरा सपोर्ट श्रीति को है."

देखें वीडियो-

और पढ़ें