झाडोल MLA Babulal की मौत की फैली अफवाह, Phone कर खुद को स्वस्थ बताया, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

झाडोल MLA Babulal की मौत की फैली अफवाह, Phone कर खुद को स्वस्थ बताया, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

झाडोल MLA Babulal की मौत की फैली अफवाह, Phone कर खुद को स्वस्थ बताया, परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

जयपुर: सोशल मीडिया (Social Media) जहां लोगों के लिए काम की चीज है वही कुछ लोग इसका गलत उपयोग रते है नतीजा बड़ी परेशानी को जन्म देते है. सोशल मीडिया कुछ लोगों के लिए राहत का काम चल रहा है. वहीं, कुछ लोगों के लिए परेशानी भी खड़ी कर देता है. ऐसा ही मामला रविवार को उदयपुर (Udaipur City) में सामने आया है. यहां झाड़ोल विधायक बाबूलाल खराड़ी की मौत की सूचना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो गई. इसके बाद खराड़ी के समर्थकों ने उन्हें श्रद्धांजलि (Tribute) देना भी शुरू कर दिया. लेकिन जैसे ही है सूचना विधायक बाबूलाल तक पहुंची. उन्होंने अफवाहों का खंडन किया और बताया कि फिलहाल वे जिंदा और स्वस्थ हैं. इसके लिए बकायदा खराड़ी ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की.

परिजनों का रो-रो कर हुआ बुरा हाल:
बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) ने बताया कि रविवार को वह कोटडा में वनवासी परिषद (Vanvasi Parishad) के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इस दौरान उनकी मौत की सूचना तेजी से वायरल हुई और परिजनों तक पहुंची. इसके बाद परिजनों ने खराड़ी को फोन कर उनका हालचाल जानने की कोशिश की. लेकिन, ग्रामीण इलाके (Countryside) में होने की वजह से फोन नहीं लग सका. इसकी वजह से परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया. इसके कुछ ही देर बाद खराड़ी का घर पर फोन आ गया. जिसमें उन्होंने खुद के स्वस्थ होने की बात बताई तब जाकर परिजनों की सांस में सांस आई.

जिंदा को मृत बताकर माहौल खराब करने कोशिश की गई:
इस पूरे घटनाक्रम के बाद खराड़ी ने सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार (Misleading Propaganda) करने वाले अज्ञात के खिलाफ मामला भी दर्ज करवा दिया है. खराड़ी ने कहा कि जिंदा व्यक्ति को मृत बताकर माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. ऐसे में लापरवाह व्यक्तियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. ताकि भविष्य में इस तरह की गुस्ताखी ना हो. इसके लिए मैंने झाड़ोल थाना अधिकारी को शिकायत दर्ज करवाई है.

बता दें कि बाबूलाल खराड़ी आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में बड़े नेता के तौर पर पहचाने जाते हैं. बाबूलाल खराड़ी इस बार झाड़ोल विधानसभा से तीसरी बार चुनाव जीत विधानसभा पहुंचे हैं. इससे पहले खराड़ी 2013 और 2008 में भी झाड़ोल से चुनाव जीत चुके हैं.

और पढ़ें