Mumbai करण जौहर की पार्टी के बाद एक-दूसरे के साथ घर के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ और कियारा

करण जौहर की पार्टी के बाद एक-दूसरे के साथ घर के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ और कियारा

करण जौहर की पार्टी के बाद एक-दूसरे के साथ घर के लिए रवाना हुए सिद्धार्थ और कियारा

मुंबई: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) ने बुद्धवार को अपना 50वां जन्मदिन मनाया. करण के लिए यह जन्मदिन बेहद ही खास था क्योंकि उन्होंने अपनी लाइफ की हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है. अपने 50वें जन्मदिन पर करण ने ग्रैंड पार्टी(Grand Party) का आयोजन किया था, जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारें शामिल हुए थे.

करण की इस बर्थडे पार्टी में सेलेब्स का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला, वहीं अब पूरे सोशल मीडिया पर ही करण की बर्थडे पार्टी की फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल हो रहें हैं, सभी अपने-अपने फेवरेट सितारों का लुक देखकर उनकी तारीफ कर रहें हैं तो कुछ सेलेब्स अपने आउटफिट के चलते ट्रोल भी हो रहें हैं.

वहीं इस सबके बीच बॉलीवुड के सबसे चर्चित और लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल पिछले कुछ समय से यह कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दिनों खबरें आ रहीं थीं कि सिद्ध और कियारा का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन "भूल भुलैया 2" की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान सिद्ध की मौजूदगी से यह क्लीयर हो गया था कि अभी भी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं.

लेकिन करण जौहर की पार्टी के बाद जो कुछ भी हुआ उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ये दोनों एक-दूसरे के साथ कितनी खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दरअसल करण जौहर की पार्टी के बाद सिद्धार्थ और कियारा एकसाथ एक ही गाड़ी में घर के लिए रवाना हुए और इस दौरान दोनों एक-दूजे के इश्क़ में डूबे नजर आएं. बता दे कि इस जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और ऐसे में जब ब्रेकअप की खबरें आयीं थी तो फैंस उदास हो गएं थे, लेकिन अब फिर फैंस दोनों के साथ होने की खबर सुनकर बेहद खुश हैं.

और पढ़ें