Mumbai अनुपमा शो को मिल रहे प्यार पर रुपाली गांगुली ने कही ये बात

अनुपमा शो को मिल रहे प्यार पर रुपाली गांगुली ने कही ये बात

अनुपमा शो को मिल रहे प्यार पर रुपाली गांगुली ने कही ये बात

मुंबई: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो "अनुपमा"(Anupamaa) टीआरपी की लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है. शो ने अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए एक मैसिव फैन फॉलोइंग बना ली है. अब तो इस शो को पसंद करने वाले दर्शक हर रोज के एपिसोड का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं.

वहीं घर-घर में अनुपमा के नाम से फेमस हुई रुपाली गांगुली(Rupali Ganguly) अपने इस किरदार के लिए खूब मेहनत करती हैं. उन्हें फैंस से भर-भरकर प्यार मिलता है. दर्शक अनुपमा के किरदार में रुपाली को इतना प्यार देते हैं, जिसे देखकर एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

दर्शकों से मिल रहे इतने प्यार के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए रुपाली कहती हैं, "बस ऐसे ही दर्शकों का प्यार बढ़ता रहे. प्यार बहुत ही एडिक्टिव चीज है और मैं इसे नहीं खोना चाहती. और बस यही कोशिश रहती है कि हमेशा इस तरह का प्यार पाने के काबिल रहूं. लोग सोशल मीडिया पर इतनी अच्छी बातें लिखते हैं, इतना प्यारा मैसेज लिखते हैं, और उसे देखकर उनके प्यार के काबिल बनने के लिए लगता है कि और मेहनत करूँ. जैसे कभी-कभी होता है शरीर साथ नहीं देती, थक जाती हूँ, लेकिन जब उनके प्यार और अच्छे-अच्छे मैसेजेज़ को देखती हूं तो लगता है कि जब अंजान लोग मेरा काम देखकर इतना प्यार दे रहें हैं तो मैं अपने काम को 100% क्या 200% दे सकती हूँ."

देखें पूरा इंटरव्यू-

और पढ़ें