एस. डी. एम. ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/10/01 12:56

ललितपुर(यूपी)। ललितपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक एस. डी. एम. ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है हेमेंद्र कुमार जिले की मड़ावरा तहसील में उपजिलाधिकारी के पद पर तैनात थे। सरकारी काम, काज निपटाने के बाद दोपहर में वह अपने सरकारी आवास पर गए, और इसी दौरान उन्होंने गार्ड की राइफल से गोली मार ली। तहसील परिसर के पास ही स्थित सरकारी आवास में गोली चलने की तेज आवाज सुन आसपास के लोग और डियूटी पर तैनात गार्ड आ गए। 

उन्होंने जब आवास में देखा तो वहां करीब 45 वर्षीय  एस. डी. एम. खून से लथपथ अवस्था में पड़े हुए थे। इससे पूर्व डाक्टर आते और एस. डी. एम.  का कोई उपचार किया जाता उन्होंने दम तोड़ दिया था। घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस जाँच पड़ताल में जुट गई है। जिले के आला अफसर भी मड़ावरा के लिए रवाना हो गए है।  एस. डी. एम. ने ख़ुदकुशी क्यों की है, यह अभी जाँच का विषय बना हुआ है। बहरहाल जानकारी मिली है कि पुलिस ने तीन गार्ड और  एस. डी. एम. का खाना बंनाने वाले रसोइये को पूंछतांछ हेतु हिरासत में ले लिया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि रिश्तेदारी से पता चला है कि एसडीएम का बच्चा बीमार था जिसकी वजह से टेंशन में थे ज्यादा जानकारी कारणों की नहीं चल पा रही है इतना जरूर जानकारी हुई है कि कभी-कभी वह तनावग्रस्त रहते थे मडावरा के डॉक्टरों ने बताया कि वह नींद की गोलियां भी लेते थे पूरी छानबीन करके यह पता लगाया जाएगा कि किन परिस्थितियों के चलते एसडीएम ने आत्मघाती कदम उठाया।
 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

Big Fight Live | \'सम्राट\' अशोक, \'पायलट\' सचिन\' | 14 DEC, 2018

राफेल डील: रणदीप सुरजेवाला ने की JPC जांच की मांग
राफेल पर मोदी सरकार को बड़ी राहत, राफेल सौदे पर कोई संदेह नहीं : CJI
संसद हमले की 17वीं बरसी पर शहीदों को देश कर रहा है याद
गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे जयपुर, मीडिया से की खास बातचीत
मध्यप्रदेश में ही रहेंगे \'मामा\'
मणिपुर के जज के हिन्दू राष्ट्र वाले बयान पर सियासी घमासान
मध्यप्रदेश में कांग्रेस जीत गई लेकिन दिग्गज हार गए
loading...
">
loading...