SHO विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण, DGP ने प्रारम्भिक तथ्यात्मक रिपोर्ट मुख्यमंत्री गहलोत को दी 

SHO विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण, DGP ने प्रारम्भिक तथ्यात्मक रिपोर्ट मुख्यमंत्री गहलोत को दी 

जयपुर: चूरू जिले के सरदारपुर एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण मामले में  DGP ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को रिपोर्ट दी है. सीएम गहलोत को प्रारम्भिक तथ्यात्मक रिपोर्ट दी गई है. सीएम गहलोत ने विष्णुदत्त के परिजनों के लिए मदद के निर्देश दिए है. वहीं विधायक कृष्णा पूनिया ने मुख्यमंत्री से बात की है. कृष्णा ने भी अपनी तरफ से CM के सामने बात रखी है. कृष्णा पूनिया ने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

विष्णुदत्त विश्नोई को श्रद्धांजलि:
बीकानेर के खाजूवाला में एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई को श्रद्धांजलि दी गई है. बिश्नोई धर्मशाला खाजूवाला में श्रद्धांजलि सभा आयोजित हुई. विश्नोई की आत्महत्या की CBI जांच की मांग की गई. मुख्यमंत्री के नाम SDM को ज्ञापन सौंपा गया है. श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर चैरिटेबल ट्रस्ट के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा. 

COVID-19: देश में 24 घंटे में 6767 नए केस और 140 मरीजों की मौत, कुल मरीजों की संख्या हुई 1 लाख 31 हजार 868

परिजनों और सरकार में सहमति के बाद शव का पोस्टमार्टम:
चूरू के राजगढ़ में SHO विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण में परिजनों और सरकार में सहमति के बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया है. पुलिस सम्मान के साथ शव परिजनों को सुपुर्द किया गया है. इससे पहले जनप्रतिनिधियों और पुलिस अधिकारियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की. IG जोस मोहन, कलेक्टर संदेश नायक, SP तेजस्विनी गौतम, उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, सांसद राहुल कस्वां, पूर्व सांसद रामसिंह कस्वां पूर्व विधायक मनोज न्यांगली भी ने विष्णुदत्त विश्नोई को श्रद्धांजलि अर्पित की. 

दबंग छवि और बेहद जबांज ऑफिसर थे विष्णुदत्त:
चूरू जिले के सादुलपुर थानाधिकारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने शनिवार को आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार विश्नोई ने अपने क्वार्टर में फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त की है. हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी कोई पता नहीं चला है. वहीं पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से दूरी बना रहे हैं. बता दें कि बिश्नोई ईमानदार ऑफिसर के साथ पुलिस विभाग में दबंग छवि व बेहद जबांज ऑफिसर थे. 

एक पिता की अनूठी पहल, प्रवासी बेटे के आइसोलेशन के लिए बना दिया सर्व सुविधाओं युक्त ढाई दिन का झोपड़ा

और पढ़ें