जयपुर नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ कोच ने ही किया रेप , ज्योति नगर थाने में मामला दर्ज

नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ कोच ने ही किया रेप , ज्योति नगर थाने में मामला दर्ज

जयपुर: राजस्थान के सबसे बड़े सवाई मानसिंह स्टेडियम में कोचिंग लेने जा रही 17 वर्षीय टेनिस प्लेयर के साथ उसके कोच द्वारा ही देहशोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने ज्योति नगर थाने में आरोपी टेनिस कोच गौरांग के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. 

दरअसल पीड़िता टेनिस प्लेयर जयपुर की रहने वाली है, जो पिछले करीब एक साल से SMS स्टेडियम में कोच गौरांग नलवाया के पास टेनिस की कोचिंग करने जा रही थी. पीड़िता के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को कोच गौरांग ने अच्छी परफार्मेंस दिलवाने में मदद करने और टेनिस में आगे बढ़ाने का झांसा देकर नजदीकियां बढ़ाईं. उसे झांसा देकर जयपुर में दुष्कर्म किया.

मार्च 2021 में टूर्नामेंट के बहाने आरोपी गौरांग पीड़िता को अपने साथ उदयपुर ले गया. वहां भी उसने साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद वे दोनों वापस आ गए. इस बीच बेटी का व्यवहार बदल गया. काफी पूछने पर उसने चुप्पी तोड़ी और कोच गौरांग द्वारा उसका देहशोषण करने की बात बताई. इससे परिजन भी सन्न रह गए.

आखिरकार आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने पहुंचे. वही ज्योति नगर थाना पुलिस ने पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी कोच गौरांग अलवाया को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

और पढ़ें