बलिया (उप्र) सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने किसानों को दी नसीहत, कहा- नए कृषि क़ानून के समर्थक नेताओं का गांवों में प्रवेश बंद करें

सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने किसानों को दी नसीहत, कहा- नए कृषि क़ानून के समर्थक नेताओं का गांवों में प्रवेश बंद करें

सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने किसानों को दी नसीहत, कहा- नए कृषि क़ानून के समर्थक नेताओं का गांवों में प्रवेश बंद करें

बलिया (उप्र): विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने रविवार को किसानों से आह्वान किया कि नए कृषि कानून का समर्थन करने वाले नेताओं को अपने गांव में प्रवेश न करने दें. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी रविवार को बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के बिसौली ग्राम सभा में आयोजित किसान घेरा चौपाल को संबोधित कर रहे थे.

सपा नेता ने कहा- रास्तों पर नोटिस चिपका दें कि अंबानी-अडानी के एजेंटों का हमारे गांव में प्रवेश वर्जितः
सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने कहा कि खेती बारी और किसानों को निगलने वाले कानूनों के समर्थन में खड़े नेताओं से राम-राम, प्रणाम और दुआ सलाम तथा हुक्का पानी बंद करें और गांव में आने वाले सभी रास्तों पर यह नोटिस चिपका दें कि अंबानी-अडानी के एजेंटों का हमारे गांव में प्रवेश वर्जित है. 

राम गोविंद चौधरी ने किसानों को एजेंटों से सावधान रहने की दी नसीहतः 
राम गोविंद चौधरी ने दावा किया कि कि अडानी और अंबानी के एजेंटों और उनके पेरोल पर जी रहे नेता किसानों में फूट डालने के लिए शासन प्रशासन की मदद से जगह-जगह सम्मेलन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन एजेंटों से सावधान रहने की जरूरत है. इस सावधानी का सबसे आसान रास्ता है कि इनसे दूरी बनाकर रहें और इनका बहिष्कार करें. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार सभी सार्वजनिक उपक्रमों, दूर संचार, हवाई जहाज और रेल की तरह खेती बारी और किसानी को भी अंबानी व अडानी समूहों को सौंप देने पर आमादा है. इसके लिए वह रोज नया नया झूठ बोल रही है.
सोर्स भाषा

और पढ़ें