Mumbai अपनी फिल्म महाभारत को लेकर चर्चा में राजमौली, जानें क्या है उनका बड़ा प्लान

अपनी फिल्म महाभारत को लेकर चर्चा में राजमौली, जानें क्या है उनका बड़ा प्लान

अपनी फिल्म महाभारत को लेकर चर्चा में राजमौली, जानें क्या है उनका बड़ा प्लान

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी डायरेक्टिंग का लोहा मनवा चुके डायरेक्टर राजमौली(SS Rajamouli ) "आरआरआर"(RRR) के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब अपनी नेक्स्ट फिल्म की तैयारियों में जुट गएं हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार राजमौली ने अपनी फिल्म "महाभारत"(Mahabharata) पर काम करना शुरू कर दिया है.

"महाभारत" राजमौली का ड्रीम प्रोजेक्ट है, और इसे बनाने के लिए वे लगभग 4-5 सालों का समय लेना चाहते हैं. राजमौली कोई भी फिल्म बनाते हैं तो वे उसमें अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं.  फिल्मों को बड़े पर्दे पर वे इस तरह से पेश करते हैं कि हर कोई उनकी तारीफें करते नहीं थकता है.

दर्शकों को राजमौली की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है और जब से उनकी नेक्स्ट फिल्म "महाभारत" को लेकर खबरें आयीं हैं, तभी से दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. बाहुबली डायरेक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि इस फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने तगड़ा प्लान बनाया है और अभी इसमें बहुत समय लगने वाला है.

राजमौली ने कहा, "महाभारत मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिस पर मैं लंबे समय से काम कर रहा हूं. मैं इसे बड़ा और बेहतर बनाना चाहता हूं. और साथ ही बाकी दुनिया को भारतीय कहानियां बताना चाहता हूं. हालांकि अभी इस पर काम शुरू करने में काफी समय लगेगा."

हम अपने रीडर्स को यह भी बताते चले कि फिल्म की कास्ट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन यह फिल्म बहुत बड़े पैमाने पर बनाई जाएगी और साथ ही राजमौली ने यह भी बताया कि महाभारत को बनाने से पहले वे तीन-चार फिल्मों पर काम करेंगे.

और पढ़ें