एटा, उत्तर प्रदेश UP: रिश्वत लेते हुए दरोगा का वीडियो हुआ वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

UP: रिश्वत लेते हुए दरोगा का वीडियो हुआ वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

UP: रिश्वत लेते हुए दरोगा का वीडियो हुआ वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

एटाः उत्तर प्रदेश के एटा ज़िले से इन दिनों एक वीडियों वायरल हो रहा है, जिसमें एक दरोगा रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहे है. खबर है कि जिले के मारहरा पुलिस थाने में तैनात पुलिस उपनिरीक्षक (दारोग़ा) प्रभु दयाल का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है. इस वीडियों में दरोगा एक गरीब रिक्शाचालक से रिश्वत ले रहा है.

आपको बता दे कि वायरल वीडियो के अनुसार दारोग़ा एक ई-रिक्शा चालक से कथित तौर पर पांच हजार रुपये का रिश्वत ले रहा था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए  बताया है कि प्रभुदयाल का एक युवक से रूपये लेने का वीडियो वायरल हो रहा है और आरोप है कि अंतिम रिपोर्ट लगाने के नाम पर वह रिश्वत ले रहा है.

उन्होंने बताया है कि मामला संज्ञान में आते ही दारोग़ा को निलंबित कर दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और आरोपी दरोगा से सख्ती से निपटने के आदेश भी दिए गए है. इतना ही नहीं अधिकारी ने सभी पुलिसकर्मीयों से इस तरह का आचरण ना रखने का आग्रह किया है और पकड़ में आने पर कड़ी कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी है.  (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें