मुंबई अमरावती में दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद एसवीयू पुल के नीचे नाले में गिरी, 6 लोगों की मौत

अमरावती में दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद एसवीयू पुल के नीचे नाले में गिरी, 6 लोगों की मौत

अमरावती में दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद एसवीयू पुल के नीचे नाले में गिरी, 6 लोगों की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के अमरावती जिले में दोपहिया वाहन में टक्कर मारने के बाद एक एसवीयू के पुल से नीचे नाले में गिर जाने से छह लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि यहां से करीब 675 किलोमीटर दूर परतवाड़ा-बैतूल राजमार्ग पर निंभोरा फाटा मोड़ के समीप रविवार को देर रात यह हादसा हुआ जब मूसलाधार वर्षा हो रही थी और दृश्यता कम थी. अधिकारी ने कहा कि एसयूवी एवं दोपहिया वाहन परतवाड़ा से बोडाड गांव जा रहे थे, उसी दौरान एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) ने दोपहिया वाहन में टक्कर मार दी. एसयूवी चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पुल के नीचे जा गिरी. एसयूवी में सवार चार लोगों की मौत हो गयी . दोपहिया वाहन पर सवार दो व्यक्तियों की भी जान चली गयी.

उन्होंने कहा कि रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर शिराजगांव पुलिस थाने के एक गश्ती दल को सड़क पर एसयूवी की एक सीट पड़ी मिली और फिर उन्होंने नीचे नाले में दोनों वाहन देखे. यह हादसा संभवत: दो घंटे पहले हुआ था. अधिकारी के अनुसार, घायलों एवं मृतकों को अचलपुर के एक अस्पताल में ले जाया गया. सोर्स- भाषा

और पढ़ें