Live News »

मोदी राज में कारोबार चौपट हो गए, देश की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई - सचिन पायलट

मोदी राज में कारोबार चौपट हो गए, देश की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई - सचिन पायलट

सरवाड़(अजमेर)। डिप्टी सीएम सचिन पायलेट ने आज सरवाड़ के गांधी चौक में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। सभा को चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा और कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने भी संबोधित किया। सभा से पूर्व ब्लॉक और नगर कांग्रेस कमेटी की तरफ से सचिन पायलेट को 31 किलो की माला पहनाई गई। जनसभा में भाजपा नेता और सरवाड़ नगरपालिका के वाइस चेयरमैन अजय पारीक ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। 

सभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलेट ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी राज में कारोबार चौपट हो गए, देश की अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई। झूठे वादों के दम पर सरकार में आए मोदी जुमलेबाजी करते हैं। चुनाव में हर नागरिक के खाते में 15 लाख रुपए देने की बात हो या देश सुरक्षा की, सबमें मोदी पूरी तरह से फेल साबित हुए हैं। डिप्टी सीएम पायलेट ने कहा केकड़ी क्षेत्र से मेरा पुराना नाता है, आपने मुझे बहुत पहले आशीर्वाद दिया और आपका आशीर्वाद मुझ पर हमेशा बना रहा है, इस बार ये आशीर्वाद रिजु पर भी बनाए रखिए। 

सभा को मंत्री रघु शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि अजमेर और केकड़ी के औद्योगिक विकास के लिए यहां ओद्यौगिक इकाइयां लगना जरूरी है, इकाइयां लगने से यहां के बेरोजगारों को क्षेत्र में ही उपलब्ध हो सकेगा। झुझुनवाला व्यापारिक परिवार से ताल्लुक रखते है, इन्हें मौका मिला तो क्षेत्र में ओद्यौगिक विकास होगा। कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने संबोधित करते हुए कहा कि मैं राजनीति में नया हूं, मुझे सीधी बात आती है। मैं आपके विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा। मैं बिजनेसमैन परिवार से हूं, देशभर में मेरे व्यापारिक दोस्त है, उन सबसे कहूंगा वो अजमेर आए और यहां ओद्यौगिक इकाइयां विकसित करे ताकि यहां के लोगों को रोजगार उपलब्ध हो सके।  

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19