अस्पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, 27 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित

अस्पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, 27 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित

अस्पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, 27 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से संक्रमित महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती हुए हैं. वो 27 मार्च को कोरोना वायरस पॉजिटिव आए थे. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर वह हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. तेंदुलकर ने ट्वीट किया किआपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. चिकित्सीय सलाह के तहत एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है. ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें. 

बता दें कि सचिन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया था और जरूरी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे थे. उन्होंने हाल ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था. उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके साथ इस सीरीज में खेले तीन और पूर्व क्रिकेटरों को कोरोना हो गया था. वे सभी अभी होम क्वारंटीन हैं. इसमें यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ और इरफान पठान शामिल हैं. सचिन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

इंडिया लीजेंड्स को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था:
गौरतलब है कि हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने इंडिया लीजेंड्स को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था. वो इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे. इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे थे. उन्होंने सात मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 233 रन बनाए थे. 


 

और पढ़ें