साध्वी प्राची ने फिर दिया विवादित बयान, नेहरू को बताया सबसे बड़ा रेपिस्ट

साध्वी प्राची ने फिर दिया विवादित बयान, नेहरू को बताया सबसे बड़ा रेपिस्ट

मेरठ: अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है. साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आतंकवाद, नक्सलवाद, बलात्कार की घटनाएं सब नेहरू खानदान की ही देन है. साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला किया.

दरअसल मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान वीएचपी नेता साध्वी ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू देश के सबसे बड़े बलात्कारी थे. राहुल गांधी के 'रेप कैपिटल' वाले बयान पर साध्वी ने कहा कि उन्हें  देशवासियों से अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि देश में हाल की रेप की घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि भारत रेप कैपिटल के रूप में विकसित हो रहा है.

अखिलेश को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि जब वे सत्ता में होते हैं तो बलात्कारियों को बचाते हैं और विपक्ष में रहने पर धरने पर बैठते हैं. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री शनिवार को उन्नाव रेप कांड के खिलाफ विधानसभा के बाहर मौन धरने पर बैठे थे. साध्वी प्राची ने हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस की तारीफ की और कहा कि इससे सीख लेकर यूपी पुलिस को भी उन्नाव कांड पर ऐसी ही कार्रवाई करनी चाहिए थी. 

और पढ़ें