मुंबई Sai Pallavi के बयान ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, मॉब लिंचिंग से कि कश्मीरी पंडितों के साथ हुई हिंसा की तुलना

Sai Pallavi के बयान ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, मॉब लिंचिंग से कि कश्मीरी पंडितों के साथ हुई हिंसा की तुलना

Sai Pallavi के बयान ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, मॉब लिंचिंग से कि कश्मीरी पंडितों के साथ हुई हिंसा की तुलना

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी धमाकेदार एक्टिंग और बेबाक बयानों के चलते हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं. साई तेलुगु और तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस है इन्होंने अपनी आने वाली फिल्म विराट पर्वम (Virata Parvam) के प्रमोशनल इंटरव्यू में विवादित फिल्म द कश्मीर फाइल (The Kashmir Files) को लेकर बेबाक अंदाज में अपनी बातें रखें और कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से वह हर जगह छाई हुई हैं. 

एक्ट्रेस ने मीडिया इंटरव्यू के दौरान हिंसा और धर्म के मुद्दे पर बनी बॉलीवुड की चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल का जिक्र करते हुए कहा कि इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि उस समय कश्मीरी पंडितों के साथ किस तरह से बेरहमी की गई और उन्हें मौत के घाट उतारा गया. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि अगर हिंसा को आप धर्म से जोड़कर देखें तो कुछ दिन पहले गाय से भरा एक ट्रक ले जा रहे मुस्लिम को पीट-पीटकर जय श्रीराम के नारे लगवाए गए थे, इन दोनों घटनाओं में क्या फर्क है? 

उनकी फिल्म में दिखाया जाएगा कि वह नक्सली के प्यार में पड़ रही है. जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया कि क्या वह कभी वामपंथी विचारधारा से प्रभावित हुई हैं? इस पर उन्होंने कहा कि वो किसी के पक्ष में नहीं है, बाद में उन्होंने कश्मीर फाइल्स के बहाने धर्म और हिंसा का जिक्र करते हुए अपनी राय मीडिया के सामने रखी. एक्ट्रेस का कहना है कि समाज में जिस भी धर्म या वर्ग को दबाया जा रहा है, बिना किसी भेदभाव के उसकी रक्षा की जानी चाहिए. चाहे वो किसी भी विंग का हो. 

साई पल्लवी (Sai Pallavi) की फिल्म की बात करें तो अपनी फिल्म में विराट पर्वम (Virata Parvam) में वह एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाती दिखाई देंगी, जिसे एक नक्सली से प्यार हो जाता है. यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

और पढ़ें