9 महिलाओं के साथ Sajid Khan ने किया था यौन शौषण! Bigg Boss 16 में एंट्री के बाद मचा बवाल

मुंबई : साल 2017 18 में मी टू कैंपेन तेजी से चला था. इस दौरान कई लोगों ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा करते हुए इंडस्ट्री के कई बड़े लोगों के नामों का खुलासा किया था. इस दौरान डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) का नाम भी सामने आया था.

साजिद खान (Sajid Khan) का नाम सामने आने के बाद उन्होंने लाइमलाइट से दूरी बना ली थी. अब एक बार फिर वो बिग बॉस 16 में नजर आ रहे हैं. फैंस उन्हें देखकर खुश है वहीं एक बार फिर यौन शौषण की कहानियों की बातें होने लगी है. कई लोगों को एक बार फिर मी टू कैंपेन की याद आ चुकी है. 

पहले सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) ने साजिद खान (Sajid Khan) के शो में आने पर सवाल उठाए थे और अब पत्रकार बरखा दत्त (Barkha Dutt) ने बिग बॉस मेकर्स, कलर्स और वूट पर निशाना साधा है. बरखा दत्त ने ट्वीट करते हुए साजिद खान की हरकतों को सभी के सामने रखा है.

ट्वीट करते हुए बरखा (Barkha) ने लिखा डियर वूट और कलर्स साजिद खान (Sajid Khan) पर 9 महिलाओं ने आरोप लगाए थे. जेनिस सिक्वेरा ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई बातों का खुलासा करते हुए कहा था कि वो अपने फीमेल स्टाफ के साथ पोर्न देखते हैं और फीमेल एक्टर से बुरा बर्ताव करते थे. 

जेनिस के इस ट्वीट को सोना महापात्रा (Sona Mahapatra) ने रीट्वीट किया है. उन्होंने बताया है कि साजिद खान, अनु मलिक और कैलाश खैर ऐसे लोग हैं जिनका नाम मी टू में सामने आया था और अब साजिद खान रियलिटी शो में है.