बिगबॉस हाउस से गायब हुए अब्दु, घरवाले हुए परेशान

मुंबई: बिग बॉस हाउस में अब्दु रोजिक(Abdu Rozik) सबसे मजेदार कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने पहले ही दिन से दर्शकों का दिल जीत लिया है, सोशल मीडिया पर लोग उनपर जमकर प्यार लुटाते हैं. अब्दु ना सिर्फ दर्शकों के बल्कि बिग बॉस हाउस(Bigg Boss House) के कंटेस्टेंट्स के भी फेवरेट हैं.

अब्दु अपने मजेदार और चुलबुले पन से ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि कई स्टार्स को भी अपना दीवाना बना चुकें हैं, यहां तक की कुछ स्टार्स ने तो उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी देने की बात भी कह दी है, साथ ही कुछ लोग पहले ही एपिसोड से अब्दु को बिग बॉस का विनर बता रहें हैं.

अब्दु शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते रहते हैं और उनकी हर कंटेस्टेंट्स के साथ बॉन्डिंग भी अच्छी है. अब कलर्स ने शो का नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें वह गायब हो गए हैं और पूरे घरवाले उन्हें ढूंढ रहें हैं.

फिलहाल हम अपने रीडर्स को बता दें कि अब्दु सच में नहीं बल्कि एक टास्क की वजह से गायब हुए. सामने आए प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान(Salman Khan), साजिद खान(Sajid Khan) को बिग बॉस के कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि अब मैं आपको देता हूं पहले से भी बड़ा चैलेंज. आपको अब्दु को छिपाना है और घरवालों को ये कन्विंस करना है कि अब्दु कहीं चले गए हैं.

जिसके बाद साजिद अब्दु को छुपा देते हैं और फिर घरवालों से अब्दु के बारे में पूछते हैं, लेकिन अब्दु किसी को नहीं मिलते तो सभी उन्हें ढूंढने लग जाते हैं. प्रोमो काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है, यकीनन यह एपिसोड भी काफी मजेदार होने वाला है.