किसी का भाई किसी की जान के सेट से सलमान ने शेयर की धांसू तस्वीर, इंटरनेट पर मचा बवाल

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) वैसे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते हैं, लेकिन समय-समय पर जरूर अपने फैंस को सरप्राइज देते रहते हैं. भाईजान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, और ऐसे में लगभग सभी फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

भाईजान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फोटो शेयर की हैं, जिसपर फैंस भर-भरकर कमेंट्स कर रहें हैं. बता दें सलमान ने अपनी ये फोटो उनकी मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के सेट से शेयर की है, जो अब धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अपनी इस पोस्ट के जरिए सुपरस्टार ने यह भी जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है, यानी कि अब दर्शक और फैंस उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दें. अपनी फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शूट wrapped..... किसी का भाई किसी की जान 2023 की ईद पर."

वहीं सलमान के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक डेनिम और टी-शर्ट के साथ मल्टीकलर जैकेट पहनी हुई है, खासतौर पर उनके लंबे बाल और दाढ़ी ने फैंस का ध्यान खींचा है. सलमान का यह धांसू लुक देख फैंस के बीच बवाल ही मच गया है. अभिनेता के इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं. कमेंट बॉक्स में दिल और फायर इमोजी की बरसात हो रही है. कोई कमेंट कर उन्हें बॉलीवुड का किंग कह रहा है तो कोई सबसे बड़ा मेगास्टार. 

बता दें सलमान की यह फिल्म एक मल्टीस्टाररर फिल्म है, जिसमें शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव समेत कई सितारें हैं. फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म साल 2023 की ईद पर रिलीज होगी.