बिग बॉस के इतिहास में पहली बार कंटेस्टेंट्स संग ये काम करते दिखेंगे सलमान खान

मुंबई: बिग बॉस(Bigg Boss) शुरू हो चुका है और इसने अपनी शुरुआत से ही जबरदस्ती फैन फॉलोइंग भी बना ली है. 16वां सीजन अब तक के सब सीजनों से काफी अलग है और इसमें कई अलग-अलग चीजें देखने को मिल रहीं हैं, जो शो को और भी इंट्रेस्टिंग बना रहीं हैं.

कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त बहस देखने को तो मिल ही रही है, और खास बात तो यह है कि इसबार बिग बॉस खुद भी खेल रहें हैं, यानी कि बिग बॉस की 24 घंटे नजर हर कंटेस्टेंट्स पर है. वैसे तो बिग बॉस के हर एपिसोड का दर्शक इंतजार करते हैं, लेकिन वीकेंड का वार वाले एपिसोड की बात ही कुछ और रहती है.

दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है क्योंकि इसमें सलमान खान(Salman Khan) कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं. मालूम हो कि हर बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को होता था, लेकिन इसबार वीकेंड का वार शुक्रवार और शनिवार को होगा.

बिगबॉस का आज एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक बेहद ही नयी चीज़ देखने को मिल रही है. जी हां!!!! ऐसे कभी पहले के सीजनों में देखने को नहीं मिला है. दरअसल वीकेंड के वार वाले एपिसोड में सलमान घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के साथ डिनर करने वाले हैं. 

सामने आए प्रोमो में सलमान डिनर टेबल पर सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बैठे हैं और फिर एक-एक कर सब कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते दिख रहें हैं. वीकेंड का वार काफी स्पेशल और दिलचस्प होने वाला है.

देखें प्रोमो-