लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं- सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) का नाम ना सिर्फ देशभर में बल्कि दुनियभर में फेमस है. लाखों करोड़ों लोग उनपर अपनी जान छिड़कते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. भाईजान एक तरफ जहाँ अपने शो "बिग बॉस 16" को लेकर छाए हुए हैं, वहीं उनकी एक फिल्म भी आ रही है.

दरअसल, सलमान खान जल्द साउथ की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ ही साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी, नयनतारा और सत्य देव भी दिखाई देंगे.

फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) के सिलसिले में सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई में प्रेस कॉन्फेंस की, जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी शामिल हुए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान और चिरंजीवी के बीच एक बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसके वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं. 

वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए सलमान खान ने साउथ फिल्म में काम करने के बारे में भी अपनी राय साझा की. उन्होंने कहा, "देखिए!! लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ में जाना चाहता हूं. बात ये है कि एक बार जब आप एक साथ काम करना शुरू करते हैं, तो कल्पना करें कि हम सभी के पास कितने नंबर्स होंगे. यही बात है कि लोग इसे यहां देखते हैं, लोग इसे साउथ में देखते हैं. आपके पास सभी थिएटर हैं, फैंस हैं, जाओ और उसे देखो. वो भी मेरे फैंस बन जाते हैं, हम उनके फैंस बन जाते हैं."

सलमान खान ने आगे कहा, "हर कोई बस बढ़ता है और नंबर्स बड़े हो जाते हैं. जो हम कहते हैं की 300 करोड़ रुपये, 400 करोड़ रुपये. अगर हम सब एक साथ हो जाएं तो हम 3000 से 4000 करोड़ रुपये को पार कर सकते हैं." 

बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान एक गुर्गे का रोल प्ले कर रहे हैं. मोहन राजा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.