मुंबई Bigg Boss 16 को होस्ट करेंगे Salman Khan? सामने आया बयान

Bigg Boss 16 को होस्ट करेंगे Salman Khan? सामने आया बयान

Bigg Boss 16 को होस्ट करेंगे Salman Khan? सामने आया बयान

मुंबई : टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर फैंस में हमेशा ही एक्साइटमेंट बनी रहती है. एक सीजन खत्म होने के बाद बेसब्री से दूसरे सीजन का इंतजार किया जाता है. Bigg Boss 16 को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है. मेकर्स ने कंटेस्टेंट की तलाश शुरू कर दी है और कई बड़े सितारों को शो के लिए अप्रोच भी किया गया है. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और कावेरी प्रियम (Kaveri Priyam) का नाम सामने आया है. वहीं हर सीजन में शो को होस्ट करने वाले सलमान खान (Salman Khan) ने भी बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि वो यह शो होस्ट करेंगे या नहीं. 

IIFA 2022 के दौरान सलमान (Salman) ने ये बताया कि वो बिग बॉस अगला सीजन होस्ट करने वाले हैं या नहीं. सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि यह पहली बार है जब मैं आइफा होस्ट कर रहा हूं. मैं नहीं जानता यहां पर चीजें किस तरह जाने वाली है. लेकिन बिग बॉस को मैं बीते कई सालों से होस्ट करता आ रहा हूं. सलमान कि इस बात पर उनसे यह सवाल किया गया कि क्या वह बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे. 

इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने कहा हां बिल्कुल. सभी जानते हैं कि हर साल सलमान कंटेस्टेंट पर गुस्सा करते हुए यह कहते दिखाई देते हैं कि वह अगले साल होस्ट के तौर पर वापसी नहीं करेंगे. लेकिन हर साल दर्शकों को बेसब्री से उन्हें बिग बॉस होस्ट करते देखने का इंतजार रहता है. सीजन 16 को लेकर उन्होंने जो बयान दिया है इससे फैंस का उत्साह बढ़ गया है. 

वही बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट की बात करें तो दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), आशीष चंचलानी (Ashish Chanchlani), कावेरी प्रियम (Kaveri Priyam) और फैजल शेख (Faisal Shaikh) के नाम सामने आए हैं. हालांकि अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

और पढ़ें