सलमान खान की टाइगर 3 में हुई इस हीरोइन की एंट्री, पहले भी शेयर कर चुके हैं स्क्रीन

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने सबसे चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस 16" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. शो में जबरदस्त धमाका देखने को मिल रहा है. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म "टाइगर 3" को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

दरअसल खबरें हैं कि सलमान खान एकबार फिर अपनी बहुत ही पुरानी हीरोइन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं और यह कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस रेवती हैं. सलमान खान और रेवती 32 साल बाद फिल्म टाइगर 3 में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. 

इस बात का खुलासा सलमान ने खुद किया है. बता दें कि एक्ट्रेस काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) को प्रमोट बिग बॉस के सेट पर पहुंची, जहां फिल्म की डायरेक्टर रेवती (Revathy) भी मौजूद रहीं.

इसी दौरान खुलासा हुआ कि सलमान की फिल्म टाइगर 3 में रेवती भी नजर आएंगी. सलमान और रेवती ने 'बिग बॉस' में खुद कन्फर्म किया है कि वे दोनों 'टाइगर 3' में नजर आएंगे. हालांकि, रेवती का रोल क्या होगा इसके बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है.

जानकारी के लिए बता दें कि साल 1991 में फिल्म लव में सलमान और रेवती स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. इस फिल्म का गाना 'साथिया तूने क्या किया' आज भी लोगों के पसंदीदा गानों में से एक है.