Archana Gautam की क्लास लगाते नजर आए Salman Khan, कही ये बात

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हमेशा यह देखने को मिलता है कि कंटेस्टेंट बिना सोचे समझे कुछ भी करते हैं और फिर वीकेंड का वार पर सलमान खान (Salman Khan) के सामने किसी की नहीं चलती. सलमान खान सबकी क्लास लगाते हुए पूरे हफ्ते में कंटेस्टेंट की एक एक गलती सभी के सामने रखते हैं. के बाद इन लोगों पर कुछ दिन तक बातों का असर रहता है लेकिन यह फिर अपने पुराने व्यवहार पर आ जाते हैं.

शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें प्रियंका (Priyanka) के बाद अब अर्चना (Archana) की क्लास लगती हुई दिखाई दे रही है. सलमान खान उन्हें उनके बोले गए शब्दों पर डांट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सलमान ने अर्चना को शक्ल देखकर राजा रानी बनने वाली बात जो उन्होंने सुंबुल (Sumbul) को कही थी पर अगर फटकार लगाई और कहा कि इस चेहरे को पूरा हिंदुस्तान जानता है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि आपने शालीन (Shalin) को कुत्ते की तरह भूख रहा है बोला है जो कि बिल्कुल गलत है.

सलमान खान (Salman Khan) अर्चना को यह कहते नजर आए कि आप खुद को क्या समझते हैं आप बहुत ज्यादा उड़ रही हैं. इसके बाद अर्चना मुंह लटका कर बैठ जाती हैं और शालीन भी काफी गुस्से में दिखाई देते हैं. अर्चना ने ये बातें घर में चल रहे टास्क के दौरान बोली थी जहां पर 25 लाख रुपए पाने का मौका घर वालों के पास था लेकिन सुंबल कैप्टन बनने के लिए 25 लाख रुपए दांव पर लगाने के लिए तैयार हो गई थी. इस समय अर्चना और सुंबुल के बीच काफी लड़ाई झगड़ा भी देखा क्या था.