मुंबई No Entry Mein Entry में 10 हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे Salman Khan, ब्लॉकबस्टर बनाने की हो रही तैयारी

No Entry Mein Entry में 10 हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे Salman Khan, ब्लॉकबस्टर बनाने की हो रही तैयारी

No Entry Mein Entry में 10 हसीनाओं के साथ रोमांस करते नजर आएंगे Salman Khan, ब्लॉकबस्टर बनाने की हो रही तैयारी

मुंबई : कुछ दिनों पहले ही खबर सामने आई थी कि सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर 2005 में आई सुपरहिट मूवी नो एंट्री का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म के सीक्वल को नो एंट्री में एंट्री नाम दिया गया है. हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि फिल्म को सुपरहिट बनाने की प्लानिंग की जा रही है और इसकी स्टार कास्ट पर सलमान खान बहुत ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. खबरों के मुताबिक पहली बार सलमान को 10 अदाकाराओं के साथ काम करते देखा जा सकता है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में यह बताया गया है कि नो एंट्री में एंट्री में सलमान खान (Salman Khan) 10 हसीनाओं के साथ रोमांस करते दिखेंगे. पिछले कुछ समय में आई खबरों के अनुसार दिशा पटानी, पूजा हेगड़े, रश्मिका मंदाना, वाणी कपूर  कृति सेनन, कियारा आडवाणी, मौनी रॉय, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज जैसी हसीनाओं के नाम इस फिल्म से जुड़े जा चुके हैं. हालांकि, इनमें से किसे फाइनल किया गया है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हुआ है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो में नहीं बल्कि एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे. उनके साथ फरदीन खान (Fardeen Khan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जोड़ी दिखाई देगी. रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि लारा दत्ता, ईशा देओल, सेलिना जेटली और बिपाशा बसु इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे.  मेकर्स बीते कई सालों से नो एंट्री में एंट्री की तैयारी करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इसे फ्लोर पर आने में अभी वक्त है. कुछ दिनों पहले यह खबर भी आई थी कि अनीस बज्मी (Anees Bazmee) इस फिल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे हालांकि बाद में उन्होंने इन रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया था.

और पढ़ें